लड़की ने चढ़ाई महावत पर स्कूटी, वीडियो हुआ वायरल, यहां देखें

लड़की ने चढ़ाई महावत पर स्कूटी, वीडियो हुआ वायरल, यहां देखें
यह वीडियो देखने में बहुत फनी है और आपको भी देखनी चाहिए

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर आए दिन तरह तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। उनमें से कुछ वीडियो इतने मजेदार होते है जिन्हें बार बार देखने का मन करता है। लड़कियो की खतरनाक ड्राइविंग के तो बहुत से किस्से आप सभी ने सुने और देखे होंगे, इतना ही नहीं लड़कियो की खतरनाक ड्राइविंग के बहुत से वीडियो वायरल भी होते रहते है। ऐसी ही एक वीडियो फिलहाल वायरल हो रहा है जो दर्शको को हंसने पर मजबूर कर रहा है। इसमें एक लड़की अपनी स्कूटी हाथी के महावत पर चढ़ा देती है, इस दौरान हाथी भी डरकर उस जगह से दूर हो जाता है और हाथी पर बैठा आदमी भी घबरा जाता है।यह वीडियो देखने में बहुत फनी है और आपको भी देखनी चाहिए।

महावत घटना से था बेखबर

वायरल हो रहे वीडियो के अनुसार एक हाथी सड़क पर खड़ा है और उसके बगल में महावत दूसरी तरफ मुंह करके खड़ा है लेकिन वो इस बात से अंजान थे की उनके साथ क्या होने वाला है। इसी बीच एक लड़की अचानक से स्पीड में स्कूटी का कंट्रोल खो देती है और महावत को पीछे से ठोक देती है जिसके कारण महावत मुंह के बल गिर पड़ता है। अपने महावत को गिरता देख हाथी खुद डर के मारे उस जगह से दूर हो जाता है।

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है वीडियो

यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर earth reels नाम के अकाउंट द्वारा पोस्ट किया गया है। इस वीडियो को यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को अभी तक 538 लाइक्स मिल चुके हैं और इसे 18 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। कुछ ने इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी किए। एक यूजर ने लिखा, "लड़की हाथी को फ्री करना चाहती है तो वहीं दूसरे ने लिखा "हाथी अपनी जान बचाकर भागा।"

Created On :   9 May 2023 4:32 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story