ईवी राइड-हेलिंग प्लेटफॉर्म ब्लूस्मार्ट ने 5 हजार इलेक्ट्रिक कारों को जोड़ने के लिए 25 मिलियन डॉलर जुटाए

घोषणा ईवी राइड-हेलिंग प्लेटफॉर्म ब्लूस्मार्ट ने 5 हजार इलेक्ट्रिक कारों को जोड़ने के लिए 25 मिलियन डॉलर जुटाए

IANS News
Update: 2022-05-24 07:30 GMT
ईवी राइड-हेलिंग प्लेटफॉर्म ब्लूस्मार्ट ने 5 हजार इलेक्ट्रिक कारों को जोड़ने के लिए 25 मिलियन डॉलर जुटाए
हाईलाइट
  • ईवी राइड-हेलिंग प्लेटफॉर्म ब्लूस्मार्ट ने 5 हजार इलेक्ट्रिक कारों को जोड़ने के लिए 25 मिलियन डॉलर जुटाए

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इलेक्ट्रिक राइड-हेलिंग सेवा ब्लूस्मार्ट ने मंगलवार को घोषणा की है कि उसने अपने विस्तारित सीरीज ए1 राउंड के हिस्से के रूप में 25 मिलियन डॉलर जुटाए हैं। कुल मिलाकर, स्टार्टअप ने अपने सीरीज ए राउंड के हिस्से के रूप में 50.7 मिलियन डॉलर जुटाए हैं। ब्लूस्मार्ट ने कहा कि उसके ईवी राइड-हेलिंग प्लेटफॉर्म का लक्ष्य 5,000 इलेक्ट्रिक कारों को जोड़ना और दिल्ली-एनसीआर में अपने ईवी सुपरहब को बढ़ाना है।

सह-संस्थापक और सीईओ अनमोल जग्गी ने कहा, ब्लूस्मार्ट लॉन्च होने के बाद से 25 गुना बढ़ गया है। ब्लूस्मार्ट ड्राइवर पार्टनर्स के लिए समावेशी और समान आर्थिक अवसर पैदा कर रहा है जो संपत्ति के स्वामित्व की परेशानी के बिना गाड़ी चला सकते हैं और कमा सकते हैं। स्टार्टअप ने 15 मिलियन डॉलर इक्विटी में नए फंडिंग में 25 मिलियन डॉलर और 10 मिलियन डॉलर का एक उद्यम ऋण जुटाया है।

मौजूदा निवेशकों की भागीदारी के साथ इक्विटी दौर का नेतृत्व बीपी वेंचर्स और ग्रीन फ्रंटियर कैपिटल ने किया था। वेंचर डेट फंडिंग स्ट्राइड वेंचर्स, अल्टेरिया कैपिटल, ब्लैकसॉइल और यूसीआईसी से आती है। ब्लूस्मार्ट ने अब तक वैश्विक विकास वित्तीय संस्थानों द्वारा समर्थित ईवी परिसंपत्ति वित्तपोषण में 75 मिलियन डॉलर जुटाए हैं।

ब्लूस्मार्ट ने हाल ही में लंबी दूरी के ईवी जोड़े हैं और अपने ग्राहकों के लिए दिल्ली-एनसीआर से जयपुर और चंडीगढ़ तक यात्रा करने के लिए अपनी सभी इलेक्ट्रिक इंटरसिटी सेवा शुरू की है। यह दिल्ली हवाईअड्डे पर अपनी सेवा का विस्तार जारी रखे हुए है और अब इसकी उपस्थिति सभी घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय टर्मिनलों पर है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News