Car: Honda ने कॉम्पैक्ट सेडान Amaze का स्पेशल एडिशन किया लॉन्च, जानें कीमत 

Car: Honda ने कॉम्पैक्ट सेडान Amaze का स्पेशल एडिशन किया लॉन्च, जानें कीमत 

Manmohan Prajapati
Update: 2020-10-15 08:21 GMT
Car: Honda ने कॉम्पैक्ट सेडान Amaze का स्पेशल एडिशन किया लॉन्च, जानें कीमत 
हाईलाइट
  • नए फीचर्स को भी एड किया गया है
  • स्पेशल एडीशन लोगो बैजिंग मिलेगी
  • स्लीक और स्ट्राइकिंग बॉडी ग्राफिक्स हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जापानी कार निर्माता कंपनी Honda (होंडा) ने भारत में अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली कार का स्पेशल एडिशन लॉन्च कर दिया है। यहां हम बात कर रहे हैं कॉम्पैक्ट सेडान Amaze (अमेज) की। इस स्पेशल एडीशन को फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखकर बाजार में उतारा गया है। बात करें कीमत की तो Honda Cars India Limited (HCIL) ने इसे 7.00 लाख रुपए की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया है। 

स्पेशल एडिशन में कई सारे नए फीचर्स को भी एड किया गया है। इसके अलावा इस कार में स्पेशल फीलिंग के लिए स्पेशल एडीशन लोगो बैजिंग मिलेगी। और क्या हैं इस कार की खूबियां, आइए जानते हैं...

Nissan Magnite से 21 अक्टूबर को उठेगा पर्दा, जानें संभावित कीमत

नई Honda Amaze स्पेशल एडिशन S ग्रेड पर बेस्ड है। इसे पेट्रोल और डीजल, दोनों इंजन के साथ मैनुअल और CVT गियरबॉक्स ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। लुक की बात करें तो यह काफी स्टाइलिश है। इसमें नए स्लीक और स्ट्राइकिंग बॉडी ग्राफिक्स दिए गए हैं। 

इटीरियर में कार की सीट कवर में भी काफी बदलाव किए गए हैं, जो स्पेशल फील कराएंगे। इस कार में अपडेटेड Digipad 2.0, 17.7 सेंटीमीटर टचस्क्रीन भी है, जो कि अडवांस्ड डिस्प्ले ऑडियो सिस्टम से लैस है। इसमें अर्गोनॉमिकली पोजीशंड स्लाइडिंग आर्मरेस्ट भी दिया गया है। 

प्राइज लिस्ट

इंजन  

कीमत

पेट्रोल मैनुअल 

7,00,000 रुपए

पेट्रोल CVT

7,90,000 रुपए

डीजल मैनुअल  

8,30,000 रुपए

डीजल CVT  

9,10,000 रुपए

 

Tags:    

Similar News