वीडियो में देखें Kawasaki की एंट्री लेवल बाइक, जानिए कीमत और फीचर्स

वीडियो में देखें Kawasaki की एंट्री लेवल बाइक, जानिए कीमत और फीचर्स

Bhaskar Hindi
Update: 2017-11-28 04:45 GMT
वीडियो में देखें Kawasaki की एंट्री लेवल बाइक, जानिए कीमत और फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। रेसिंग बाइक बनाने वाली कंपनी Kawasaki ने भारत में नई एंट्री लेवल मोटरसाइकिल Versys-X 300 लॉन्च की है। इस बाइक की कीमत 4.60 लाख रुपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है। कंपनी का कहना है कि नई Versys-X 300 बाइक को भारतीय सड़कों के मुताबिक तैयार किया। इस बाइक को कावासाकी Z300 के ट्यूबलर प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है। 

ये भी पढ़ें : INDIAN ने लॉन्च की Scout Bobber, बाइक का लुत्फ लेने खर्च करने होंगे ₹ 12.99 लाख

इस बाइक में 296 सीसी की लिक्विड कूल्ड पैरलल ट्विन इंजन दिया गया है जो 38.4 बीएचपी की पावर और 27 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन को 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। कंपनी ने यही इंजन Ninja 300 में भी दिया था। हालांकि कंपनी का कहना है कि इसकी परफॉर्मेंस में बदलाव किया गया है।

ये भी पढ़ें : Kawasaki इन बाइक्स पर दे रही ₹ 3.5 लाख तक डिस्काउंट, जानें किन बाइक्स पर हैं डिस्काउंट

कावासाकी Versys-X 300 में आगे की तरफ 41एमएम के टेलिस्कॉपिक फॉर्क्स और पीछे मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है। दोनों ही व्हील में डिस्क ब्रेक और एबीएस सिस्टम दिया गया है। बाइक में 19 इंच का फ्रंट और 17 इंच का रियर स्पॉक दिया गया है। बाइक का फ्यूल टैंक 17 लीटर का है जो लंबे सफर के लिए बेहतर रहता है। 


इंडिया में बाइक के लिए बुकिंग शुरू हो चुकी है और इसे किसी भी कावासाकी डीलरशिप पर जाकर बुक कर सकते हैं। एडवेंचर टूरिंग सेगमेंट में यह कंपनी की सबसे सस्ती बाइक है। इसका सीधा मुकाबला रॉयल एनफील्ड हिमालयन से रहेगा।

ये भी पढ़ें : डुकाटी दुनिया के सामने लाएगी नई बाइक्स और स्कूटर्स, नहीं होगा पेट्रोल-डीजल का झंझट

ये भी पढ़ें : थोड़ा सा सब्र और, रॉयल एनफील्ड की 650cc बाइक्स भारत में इस समय होंगी लॉन्च

Similar News