Mahindra Scorpio का S9 वेरिएंट हुआ लॉन्च, जानें कीमत

Mahindra Scorpio का S9 वेरिएंट हुआ लॉन्च, जानें कीमत

Manmohan Prajapati
Update: 2018-11-13 09:35 GMT
Mahindra Scorpio का S9 वेरिएंट हुआ लॉन्च, जानें कीमत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देशभर में SUV के दीवानों की संख्या लगातार बढ़ रही है। जबदस्त पावर और स्पोर्टी लुक के चलते युवाओं को ये वाहन काफी पसंद आते हैं। वहीं जब बात आती है Mahindra Scorpio की तो यह न​ सिर्फ शहरी क्षेत्रों बल्कि ग्रामीण क्षेत्रों में भी खूब पसंद की जाती है। इस कार की लो​कप्रियता को देखते हुए इसके फेस्लिफ्ट मॉडल को लॉन्च किया गया, जो ग्राहकों को पसंद आया। हाल ही में कंपनी ने एक बार फिर इस पॉप्युलर एसयूवी का नया वेरियंट S9 लॉन्च किया कर दिया है। 

बात करें कीमत की तो Mahindra Scorpio S9 की कीमत 13.99 लाख रुपए, एक्स शोरूम दिल्ली रखी गई है। खास बात यह कि Scorpio S11 की तुलना में किफायती है। इतना ही नही इसमें आपको कई लेटेस्ट फीचर्स भी मिलते हैं। 

इंजन
Mahindra Scorpio के  S9 वेरिएंट में मैकेनिकल कोई बदलाव नहीं किया गया है। कंपनी ने इसमें 2.2-लीटर टर्बो डीजल इंजन दिया है, जो 140hp की पावर और 320Nm टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन को 6-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है। 
 
फीचर्स
फीचर्स को देखें तो इस SUV में  नेविगेशन के साथ 5.9-इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। इसमे इंटीग्रेटेड टर्न इंडिकेटर्स के साथ ORVM हैं। इसके अलावा इसमें स्टीयरिंग वील पर ऑडियो और क्रूज कंट्रोल बटन दिए गए हैं। इस कार में ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, ड्यूल एयरबैग्स, एबीएस, कॉर्नरिंग प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स भी दिए गए हैं। 


 

Similar News