'मिस्टर खिलाड़ी' ने खरीदी जीप की नई कम्पस SUV

'मिस्टर खिलाड़ी' ने खरीदी जीप की नई कम्पस SUV

Bhaskar Hindi
Update: 2018-03-31 03:41 GMT
'मिस्टर खिलाड़ी' ने खरीदी जीप की नई कम्पस SUV

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हमें पता है कि बॉलीवुड के खिलाड़ी नंबर 1 अक्षय कुमार को SUV काफी पसंद है और यही वजह है कि अक्षय कुमार के पास पहले ही Honda CR-V, पॉर्श कायेन और रेन्ज रोवर जैसी कारें है। अब अक्षय कुमार ने एक और SUV को अपने गैराज का हिस्सा बनाया है जो जीप की पॉपलर हो चुकी कम्पस है। ‘जॉली एलएलबी 2’ वाले इस एक्टर ने जीप कम्पस वाकई खरीदी है और एफसीए के साथ यह कोई मार्केटिंग डील नहीं है, हमने इस बात की पुष्टि कर ली है। अक्षय कुमार ने इस कार के बेहतरीन लुक के साथ किफायती दाम देखकर जीप कम्पस खरीदने का फैसला लिया है। अक्षय पहले बॉलीवुड अभिनेता नहीं जो इस कार के मालिक बने हैं।

 

 

जनवरी 2018 में ‘किक’ वाली ऐक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने भी जीप कम्पस खरीदी थी जिसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी थी। इसके पहले 2018 में ऐक्टर/प्रोड्यूसर सैफ अली खान ने इस SUV का टॉप मॉडल जीप ग्रैड चिरोकी SRT खरीदी थी जो कंपनी की सबसे महंगी SUV होने के साथ ही इस मॉडल का परफॉर्मेंस एडिशन है। गौरतलब है कि जीप ने कम समय में ही भारत में काफी नाम कमा लिया है और अब कंपनी की SUV सितारों को भी खूब पसंद आ रही है, ना सिर्फ सितारे। कंपनी ने इसे आकर्षक कीमत पर लॉन्च किया है जिससे आम आदमी की पहली पसंद भी यही कार है।

 

 

हमें फिलहाल ये जानकारी नहीं मिल पाई है कि अक्षय कुमार ने जो कम्पस खरीदी है वो डीजल वेरिएंट है या पेट्रोल, बहरहाल, हम जानते हैं कि यह कार चलने में कैसी है और अपने प्रितिद्वंदियों से इसका मुकबला है। जीप इंडिया ने कम्पस को डीजल और पेट्रोल दोनों इंजन ऑप्शन में उपलब्ध कराने के साथ SUV में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया गया है। जल्द ही जीप भारतीय बाजार में कम्पस का नया वेरिएंट ट्रेलहॉक लॉन्च करने वाली है और अक्षय कुमार को वाकई कुछ दिन और इंतजार करना चाहिए था।  यह सिर्फ साधारण रोड ही नहीं ऑफरोडिंग के लिए भी एक शानदार विकल्प होगी।

 

Similar News