यें हैं सितंबर में इंडिया की Top-5 सेलिंग एसयूवी, जानें कौन है नंबर-1

यें हैं सितंबर में इंडिया की Top-5 सेलिंग एसयूवी, जानें कौन है नंबर-1

Bhaskar Hindi
Update: 2017-10-23 17:55 GMT
यें हैं सितंबर में इंडिया की Top-5 सेलिंग एसयूवी, जानें कौन है नंबर-1

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कॉम्पैक्ट एसयूवी कार का अपना ही मजा है। सभी कार बनाने वाली कंपनियां इंडिया में इस सेगमेंट की कारों को उतार चुकीं हैं और इन कारों को इंडिया के बाजार में ग्राहक भी खूब मिल रहे हैं। इस सेगमेंट में महिंद्रा, मारुती, हुंडई, फोर्ड, टाटा और होंडा सभी हैं और सभी को ग्राहक मिल रहे हैं। हम आपको सितंबर महीने में हुईं इन एसयूवी कार में Top- 5 सेलिंग कार की लिस्ट आपको बता रहे हैं।
  
सुजुकी विटारा ब्रेजा

पढ़े: Bikes की बिक्री के मामले में Bajaj को पछाड़ नंबर-2 बनी Honda

13,268 यूनिट्स की सेल के साथ यह कार इंडिया में Top- 5 सेलिंग एसयूवी में नंबर एक पर है, इसकी शानदार स्टाईल और दमदार लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इसी के साथ यह नंबर-1 सेलिंग कार है

हुंडई क्रेटा

9292 यूनिट्स की सेल के साथ यह कार दूसरे नंबर पर है। यह कार अपने बहतरीन लुक और फीचर के चलते सितंबर में top-2 सेलिंग कार में है, अपने लॉन्च के बाद से इस कार को ग्राहक मिल रहे हैं। 

पढ़े: ये हैं सितम्बर की Top-5 सेलिंग cars, जानें कौन सी कार है No - 1

महिंद्रा बोलेरो

महिंद्रा की पुरानी और पसंदीदा एसयूवी बोलेरो सितंबर में सेल के मामले में तीसरे नंबर पर है। हालांकि यह कार कई बार नंबर-1 सेलिंग कार भी रही। इंडिया की सड़कों के मुताबिक यह कार सबसे अच्छा विकल्प कही जाती है। बोलेरो की सितंबर में 8930 यूनिट्स की सेल हुई है। 

टोयोटा इनोवा

टोयोटा कंपनी इनोवा के नए मॉडल न्यू इनोवा की सेल के मामले मेंTop- 5 सेलिंग कार में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही। सितंबर में कुल 6323 यूनिट्स की सेल हुई

महिंद्रा स्कॉर्पियो

पढ़े: Eco Sport का फेसलिफ्ट वर्जन जल्द, दमदार हैं फीचर
इंडिया की कंपनी महिंद्रा की बेस्ट सेलिंग कार स्कॉर्पियो कार सितंबर महीने में सेलिंग के मामले में 5 वें नंबर पर रही। स्कॉर्पियो के सितंबर में 6260 यूनिट्स की सेल रिकॉर्ड की गई।

 

 

Similar News