CCFA: क्रिटिक्स च्वाइस फिल्म अवॉर्ड्स के दूसरे संस्करण की हुई घोषणा, चेयरपर्सन ने जताई खुशी

CCFA: क्रिटिक्स च्वाइस फिल्म अवॉर्ड्स के दूसरे संस्करण की हुई घोषणा, चेयरपर्सन ने जताई खुशी

Bhaskar Hindi
Update: 2020-02-17 12:29 GMT
CCFA: क्रिटिक्स च्वाइस फिल्म अवॉर्ड्स के दूसरे संस्करण की हुई घोषणा, चेयरपर्सन ने जताई खुशी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म क्रिटिक्स गिल्ड की चेयरपर्सन अनुपमा चोपड़ा ने क्रिटिक्स च्वाइस फिल्म अवॉर्ड्स (CCFA) के अगले संस्करण की घोषणा की है। वरिष्ठ पत्रकार और फिल्म समीक्षक ने इन पुरस्कारों के दूसरे संस्करण को लेकर अपनी एक्साइटमेंट भी जताई है। यह अवॉर्ड शो 14 मार्च को मुंबई में आयोजित किया जाएगा।

पिछले वर्ष क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट फिल्म अवार्ड्स, क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट्स एंड सीरीज अवॉर्ड्स और क्रिटिक्स च्वाइस फिल्म अवॉर्ड्स के दो संस्करणों की सफलता के बाद, विस्टा मीडिया कैपिटल के सहयोग से फिल्म क्रिटिक्स गिल्ड और मोशन कंटेंट ग्रुप एक बार फिर दूसरे संस्करण के लिए एक साथ नजर आएंगे। यह अवॉर्ड न केवल हिंदी फीचर फिल्म्स को सम्मानित करेगा, बल्कि भारत के राज्यों में फैली भाषाओं की सिनेमाई चमक को भी दर्शाएगा।  

VIEWS: फिल्म बाघी-3 का नया गाना रिलीज, 72 घंटे में 26 मिलियन लोगों ने देखा

क्रिटिक्स च्वाइस फिल्म अवार्ड्स उन अवॉर्ड्स में से है जो हिंदी, मराठी, गुजराती, बंगाली, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ जैसी कई भाषाओं में निहित सिनेमाई विशेषज्ञता को स्वीकार कर और उसकी सराहना करने के लिए जाना जाता है।  
  
वरिष्ठ पत्रकार, फिल्म समीक्षक अनुपमा चोपड़ा का मानना है कि हम एक बार फिर क्रिटिक्स चॉइस फिल्म अवॉर्ड्स के दूसरे संस्करण के साथ वापसी कर रहे हैं। जहां हम इंडियन फीचर फिल्म्स के स्टोरीटेलिंग और टैलेंट को मान्यता देते हैं। पिछली बार की तरह इस बार भी हम हिंदी सिनेमा तक सीमित नहीं रहेंगे, इसलिए गिल्ड 8 भाषाओं में सिनेमा को पुरस्कृत करेंगे। अनुपमा चोपड़ा ने कहा कि यह हमारे लिए एक रोमांचक महीना रहा है, लेकिन सबसे अच्छा समय अभी आना बाकी है, इसलिए तैयार रहें।

VIDEO VIRAL: वैलेंटाइन डे पर निक ने आंख मारे पर किया जबरदस्त डांस, प्रियंका ने दिया साथ

विस्तास मीडिया कैपिटल के सीईओ अभयआनंद सिंह का मानना है कि बतौर कंटेंट प्रोडूसर हम CCSA के महत्व को समझते हैं, जो खुद को विश्वस्नियता और प्रयोजन के आधार पर अलग साबित करते हैं। मोशन कंटेंट ग्रुप के बिजनेस हेड, सुदीप सान्याल कहते हैं, हम हमेशा से प्रयास करते हैं की भाषाओ में सर्वोच्च फीचर फिल्म को सम्मानित करें। CCFA के दूसरे संस्करण के लिए हम फिल्म क्रिटिक्स गिल्ड और विस्टा मीडिया कैपिटल को उत्साहित कर रहे हैं। 

Tags:    

Similar News