VIDEO VIRAL: B-town पर छाया होली का रंग, बच्चन के गाने पर शिल्पा ने लगाए ठुमके

VIDEO VIRAL: B-town पर छाया होली का रंग, बच्चन के गाने पर शिल्पा ने लगाए ठुमके

Bhaskar Hindi
Update: 2020-03-11 13:13 GMT
VIDEO VIRAL: B-town पर छाया होली का रंग, बच्चन के गाने पर शिल्पा ने लगाए ठुमके

डिजिटल डेस्क, मुंबई। होली का रंग पूरे बॉलीवुड पर चढ़ा। कोरोना वायरस के डर के बाद भी बॉलीवुड में होली का काफी क्रेज देखने को मिला। एक्टर्स ने रंगों के त्योहार को अपने-अपने तरीके से सेलिब्रेट किया और अपने फैंस को विश भी किया। किसी ने फिल्मी गाने पर डांस किया तो किसी ने परिवार संग तस्वीरें शेयर की। भले इस त्योहार को अलग-अलग तरीके से मनाया गया, लेकिन मस्ती का वो डोज सबके सेलिब्रेशन में समान रहा। बॉलीवुड की सेक्सी लेडी शिल्पा शेट्टी ने भी सेलिब्रेशन के दौरान अमिताभ बच्चन के गाने पर ठुमके लगाए। उनके डांस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

होली का त्योहार हो और बॉलीवुड के शहंशाह का गाना ना हो तो होली फीकी हो जाती है। अमिताभ की फिल्म सिलसिला का गाना हर किसी की जुबान पर याद रहता है। 1981 में आई फिल्म का एक गाना बिल्कुल होली के मौके पर फिट बैठता है और इसी गाने पर डांस कर शिल्पा शेट्टी ने रंगों की मस्ती का वीडियो शेयर किया है। "रंग बरसे, भीगे चुनर वाली" गाने पर डांस करते हुए  शिल्पा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो डांस करते हुए खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं। 

HOLI SPECIAL: जैकलीन और आसिम का मेरे अंगने में सॉन्ग रिलीज, एक्ट्रेस की खूबसूरती देख उड़ जाएंगे होश

REPLACE: फिल्म बधाई-2 से आयुष्मान गायब, राजकुमार को मिला मौका, एक्ट्रेस भी हुई रिप्लेस

बता दें, शिल्पा टिकटॉक क्वीन भी हैं। वो अक्सर टिकटॉक पर फनी वीडियोज शेयर करती रहती हैं। कई वीडियो में वो अपने पति राज कुंद्रा के साथ भी नजर आती हैं। होली पर डांस का ये वीडियो भी टिकटॉक का ही है। वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा ने अपने फैंस को होली की शुभकामनाएं भी दी। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- "साल के हर दिन रंगों से भरी रहे आपकी जिंदगी। आप सबको हैप्पी होली।"


 

Tags:    

Similar News