दैनिक भास्कर हिंदी: HOLI SPECIAL: जैकलीन और आसिम का मेरे अंगने में सॉन्ग रिलीज, एक्ट्रेस की खूबसूरती देख उड़ जाएंगे होश

March 9th, 2020

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज का बिगबॉस फेम आसिम रियाज के साथ एक गाना रिलीज हुआ है। ये गाना होली के अवसर पर रिलीज किया गया है। गाने की स्टोरी मज़ेदार है और आसिम-जैकलीन की जोड़ी भी काफी अच्छी लग रही है। सॉन्ग 'मेरे अंगने में' को नेहा कक्कड़ और राजा हसन ने गाया है। संगीत तनिष्क बागची ने रीक्रिएट किया है। गाने के लिरिक्स वायू ने लिखे हैं। इस गाने को राधिका राव और विनय सप्रू ने निर्देशित किया है। गाने में जैकलीन और आसिम के अलावा अनुज सैनी और खुशी जोशी भी नज़र आए हैं।

कॉन्सेप्ट है मजेदार
गाने का सबसे मजेदार कॉन्सेप्ट उसका टाइम ट्रैवल है। जैकलीन साल 1435 के दौर की एक राजकुमारी है, जिसकी शादी उस वक्त के एक महाराज शांतनु तुतुजी देव के साथ तय हुई है, लेकिन राजकुमारी इस बात से खुश नहीं होती है। इधर साल 2020 में होली के दौरान लड़के की गर्लफ्रेंड यानि अनुज सैनी को खुशी जोशी साल 1435 में भेज देती है और वहां वो आसिम रियाज़ बनकर पहुंचता है और वापसी में वो जैकलीन को साथ ले आता है

REPLACE: फिल्म बधाई-2 से आयुष्मान गायब, राजकुमार को मिला मौका, एक्ट्रेस भी हुई रिप्लेस

ये गाना अमिताभ बच्चन की फिल्म 'लावारिस' के सुपरहिट गाने 'मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है' का रीमिक्स वर्ज़न है। अमिताभ वाले गाने को खुद अमिताभ बच्चन ने ही गाया था। इस गाने में वो खास अंदाज़ में डांस करते नज़र आए थे। ये गाना अपने आम में ही यूनिक है। इस गाने का जादू आज भी कम नहीं हुआ है।

खबरें और भी हैं...