REPLACE: फिल्म बधाई-2 से आयुष्मान गायब, राजकुमार को मिला मौका, एक्ट्रेस भी हुई रिप्लेस

film badhai ho film badhai do ayushman khurana films rajkumar rao films film badhai do actors
REPLACE: फिल्म बधाई-2 से आयुष्मान गायब, राजकुमार को मिला मौका, एक्ट्रेस भी हुई रिप्लेस
REPLACE: फिल्म बधाई-2 से आयुष्मान गायब, राजकुमार को मिला मौका, एक्ट्रेस भी हुई रिप्लेस

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म बधाई की सक्सेस के बाद अब बधाई-2 दर्शकों को इंटरटेन करने जा रही है। फिल्म बधाई ने जहां शानदार कमाई की, वहीं ये फिल्म कई सारे कलाकारों के करियर का टर्निंग प्वांइट साबित हुई। गजराव, सुरेखा सीकरी और नीना गुप्ता जैसे सितारों ने इस फिल्म से जबरदस्त कमबैक किया। इस फिल्म की सफलता के बाद फिल्म के निर्देशक ने इसका दूसरा पार्ट बनाने का निर्णय लिया है। हालांकि बधाई-2 में आयुष्मान खुराना नहीं होंगे। एक्टर राजकुमार राव ने आयुष्मान को रिप्लेस कर दिया है। इसके साथ ही राजकुमार के अपोजिट कौन होगा इसका भी खुलासा कर दिया गया है।

PHOTO VIRAL: पांड्या की गर्लफ्रैंड का बोल्ड लुक, ब्लैक बिकिनी में लगाई आग

फिल्म से जुड़कर खुश हूं- राजकुमार राव
जहां आयुष्मान को राजकुमार ने रिप्लेस कर दिया है वहीं भूमि पेडनेकर को सान्या मल्होत्रा की जगह लिया गया है। इन दोनों कलाकारों ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से सभी को प्रभावित किया है। हालांकि इनकी जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर पहली बार नजर आएगी। फिल्म में जहां राजकुमार एक कॉप के किरदार में नजर आएंगे। वहीं भूमि पीटी टीचर बनकर सबको इंटरटेन करेंगी। राजकुमार राव ने फिल्म का हिस्सा बनने के बाद कहा कि इससे पहले भी मैं एक पुलिस वाले का रोल प्ले कर चुका हूं, लेकिन इस दृष्टिकोण से नहीं किया जिससे इस बार कर रहा हूं।

TROLLS: बिकिनी में दिखा सारा का बोल्ड अंदाज, भाई संग फोटो शेयर करने पर हुईं ट्रोल

फिल्म अगले साल होगी रिलीज
भूमि भी इस फिल्म का हिस्सा बन कर काफी खुश हैं। उन्होंने कहा कि बधाई हो पिछले कुछ समय में रिलीज हुई फिल्मों में मेरी सबसे पसंदीदा है। मेरे लिए इस फ्रेंचाइज को आगे बढ़ाना काफी रोचक है। मैंने पिछले कुछ समय से इतनी अच्छी स्क्रिप्ट नहीं पढ़ी है और मैं जल्द से जल्द इस फिल्म का हिस्सा बनना चाहती हूं। इस फिल्म में भी मेरा कैरेक्टर काफी मजबूत है। फिल्म के इस पार्ट में भी पिछले पार्ट की तरह एक बेहतरीन मैसेज दिया जाएगा। बता दें, फिल्म की शूटिंग इस साल जून में शुरू होगी और साल 2021 में फिल्म को रिलीज किया जाएगा। फिल्म का टाइटल भी "बधाई हो" से बदल कर "बधाई दो" कर दिया गया है।

Created On :   9 March 2020 7:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story