शादी का झांसा देकर 3 साल तक दुष्कर्म-FIR दर्ज, आरोपी फरार

शादी का झांसा देकर 3 साल तक दुष्कर्म-FIR दर्ज, आरोपी फरार

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-20 07:59 GMT
शादी का झांसा देकर 3 साल तक दुष्कर्म-FIR दर्ज, आरोपी फरार

डिजिटल डेस्क सतना। शादी का झांसा देकर एक युवक ने तीन साल तक युवती को हवस का शिकार बनाया, फिर दुत्कार दिया जिससे परेशान होकर पीड़िता ने कोलगवां थाने में शिकायत कर दी। इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 26 वर्षीय युवती लगभग 3 वर्ष पूर्व भोपाल में रहने वाली बहन से मिलने गई थी जहां सतना निवासी युवक से मुलाकात हो गई। धीरे-धीरे उनके बीच घनिष्ठ संबंध बन गए।

इस दौरान आरोपी कई बार यहां आया और शादी का वादा कर के युवती का दैहिक शोषण करता रहा। काफी इंतजार करने के बाद जब पीड़िता ने शादी के लिए दबाव बनाया तो वह वादे से मुकर गया। इस धोखे से आहत पीड़िता ने परिजन को अवगत कराते हुए गुरूवार शाम कोलगवां थाने से शिकायत की, जहां IPC की धारा 376 के तहत कायमी कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई।

सेंध लगाकर 2 घरों से नगदी, गहने समेत अनाज की चोरी 

सतना। कोटर थाना अंतर्गत खम्हरिया गांव में चोरों ने एक ही रात में तीन घरों को निशाना बनाया जिनमें से 2 जगह से नगदी और गहने समेत कई क्विंटल गेंहू पार कर दिया। वहीं एक घर से खाली हाथ भागना पड़ा। वारदात की सूचना पर कायमी कर पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक अज्ञात चोरों ने बुधवार-गुरूवार की दरम्यानी रात धीरेन्द्र सिंह के घर में पीछे की दीवार पर सेंध लगाई और अंदर पहुंचकर कमरों की तलाशी लेते हुए भंडार गृह से स्टील का डब्बा उठा ले गए जिसमें नगद 50 हजार, सोने के 2 मंगलसूत्र, 1 जोड़ी झुमके और चांदी की 1 जोड़ी पायल रखी थी।

इसी घर से 15 क्विंटल गेंहू भी लाद ले गए। बदमाशों ने खम्हरिया में ही सुरेन्द्र सिंह के घर में सेंध लगाकर 3 क्विंटल गेंहू समेत काफी सामान चोरी कर लिया। इन घरों में वारदात के दौरान चोरों ने कमरों के दरवाजे बाहर से बंद कर दिए थे ताकि आहट होने पर भी कोई बाहर न निकल पाए।

Similar News