पीएम आवास योजना के निर्माणाधीन मकान में युवक फंदे पर झूला

पीएम आवास योजना के निर्माणाधीन मकान में युवक फंदे पर झूला

Bhaskar Hindi
Update: 2019-03-31 10:49 GMT
पीएम आवास योजना के निर्माणाधीन मकान में युवक फंदे पर झूला

डिजिटल डेस्क, सतना। कोठी थाना अंतर्गत बरहना गांव में युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक ने प्रधानमंत्री आवास योजना के निर्माणाधीन मकान में फंदा लगाकार झूल गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है।  

लापता हो गई थी पत्नी
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मुन्ना कोल पिता कुसईया 35 वर्ष ने शुक्रवार देर रात को निर्माणाधीन प्रधानमंत्री आवास में पिलर से निकली छड़ पर रस्सी का फंदा डालकर फांसी लगा ली। शनिवार सुबह जब परिजन उसे खोजते हुए मकान के अंदर पहुंचे तो फंदे पर लटकते देख सकते में आ गए। तुरंत ही यह खबर डायल 100 पर दी गई, तब थाना प्रभारी आशीष धुर्वे ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की और शव को फंदे से उतरवाकर पोस्टमार्टम कराया। बताया गया है कि मृतक की पत्नी 6 माह पूर्व कहीं चली गई थी, तब से वह परेशान था। उसके कंधों पर 3 बेटियों और 2 बेटों की देखभाल की जिम्मेदारी थी।

सिंधी कैम्प और टिकुरिया टोला में 2 युवक फांसी पर झूले
वहीं कोलगवां थाना क्षेत्र के अलग-अलग मोहल्लों में 2 युवकों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिस पर मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सिंधी कैम्प मिरानी कालोनी निवासी धनराज भुंजवा पुत्र चंद्रशेखर 20 वर्ष ने शुक्रवार शाम करीब 7 बजे घर से फांसी लगाकर जान दे दी। इस मामले में प्रारंभिक जांच के दौरान कोई वजह सामने नहीं आई है। वहीं दुकान में काम करने वाले राकेश उर्फ चंदन खटिक पुत्र सुंदरलाल 25 वर्ष निवासी कंधी गली टिकुरिया टोला ने शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक किराए के मकान में रहता था। वह शुक्रवार रात साढ़े 11 बजे वापस लौटा और अगली सुबह साढ़े 7 बजे फंदे पर लटकते पाया गया। पुलिस को किसी के पास सुसाइड नोट नहीं मिला।

Tags:    

Similar News