आसनसोल-मुंबई एक्सप्रेस के AC कोच में 6 लाख की चोरी

आसनसोल-मुंबई एक्सप्रेस के AC कोच में 6 लाख की चोरी

Bhaskar Hindi
Update: 2018-06-12 08:44 GMT
आसनसोल-मुंबई एक्सप्रेस के AC कोच में 6 लाख की चोरी

डिजिटल डेस्क, सतना। आसनसोल से मुंबई की ओर जा रही आसनसोल-मुंबई एक्सप्रेस के एक AC-2 कोच में सोमवार की सुबह तकरीबन 6 लाख की चोरी का मामला सामने आया है। एक महिला यात्री की शिकायत पर GRP ने यहां कायमी की है। इसी कोच एक अन्य यात्री ने भी ऐसी ही शिकायत दर्ज कराई है।

झपकी लगी और पर्स गायब
आसनसोल-मुंबई एक्सप्रेस में देवघर से जलगांव के लिए अपने पति अमित अग्रवाल के साथ बर्थ नंबर 9 और 10 में यात्रा कर रहीं नेहा अग्रवाल को महज एक झपकी क्या लगी कि उनका पर्स गायब हो गया। नेहा अग्रवाल ने GRP को बताया कि उनके पर्स में 3 लाख रुपए मूल्य के 2 डायमंड रिंग, 1 लाख का एक ब्रेसलेट और कान के झुमके समेत तकरीबन 6 लाख के जेवरात थे। नेहा के मुताबिक उनका महंगा मोबाइल और 20 हजार की नकदी भी उनकी पर्स में थी। नेहा ने बताया कि उन्हें नींद नहीं आ रही थी, मगर, जाने कब झपकी लग गई। मुगलसरांय के करीब नींद खुली तो पर्स और मोबाइल गायब थे।

इसी कोच में मुंबई के लिए यात्रा कर रहे एक अन्य यात्री मो.साजिद अख्तर का पर्स और मोबाइल भी अज्ञात बदमाशों ने पार कर दिया। पर्स में आधार कार्ड और 6 हजार का कैश था।

सतना-चित्रकूट के बीच ROB को MPRDC का ग्रीन सिग्नल
चत्रकूट-सतना स्टेट हाइवे पर प्रस्तावित रेलवे के ओवर ब्रिज (ROB ) के निर्माण कार्य को अंतत: MPRDC के चीफ इंजीनियर आशुतोष मिश्रा ने NOC दे दी है। यहां मुंबई-हावड़ा ट्रेन ट्रैक पर बगहा में प्रस्तावित इस ROB को NOC देने की फाइल पिछले लंबे अर्से से MPRDC के भोपाल मुख्यालय में फंसी हुई थी। सूत्रों ने बताया कि 50 मीटर लंबे इस ओवर ब्रिज पर तकरीबन 5 करोड़ की लागत आने का अनुमान है। इस ROB में 18-18 मीटर के फासले पर कॉलम होंगे।

 

Similar News