सुरक्षा गार्ड को ट्रक ने रौंदा, शव नाले में फेंक दिया

सुरक्षा गार्ड को ट्रक ने रौंदा, शव नाले में फेंक दिया

Bhaskar Hindi
Update: 2019-01-18 07:59 GMT
सुरक्षा गार्ड को ट्रक ने रौंदा, शव नाले में फेंक दिया

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। सुरक्षा गार्ड का काम करने वाला विनोद जब एनएच-7 पर नशे में धुत्त बेसुध घूम रहा था, तभी ट्रक चालक संजय कुशवाहा ने उसे कुचल दिया। ट्रक से कुचले जाने के बाद ही विनोद की मौत हो गई। विनोद की मौत की जानकारी मिलते ही ट्रक चालक संजय कुशवाहा ने विनोद की लाश को पास के ही नाले में फेंक दिया। 

सिहोरा क्षेत्र में पिछली रात हुई इस घटना के बाद ट्रक चालक संजय कुशवाहा ने जब विनोद की कुचली हुई लाश को उठाकर नाले में फेंका था, उस समय रात में वहां फुटपाथ पर ही सो रहे एक व्यक्ति ने संजय को ऐसा करते देख लिया था। बुधवार को विनोद के गायब हो जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। जब पुलिस ने जांच प्रारंभ की तो आज सुबह विनोद की लाश नाले में मिल गई। 

उसके बाद पुलिस को यह जानकारी भी मिल गई कि संजय कुशवाहा ने ही ट्रक से कुचलकर विनोद की जान ली थी। संजय का कहना था कि शराब के नशे में विनोद उसके ट्रक के नीचे आ गया था। उसे जब मालूम हुआ तो वह घबरा गया और उसने अपना कृत्य छुपाने के लिए विनोद की लाश को नाले में फेंक दिया। उसके ऊपर शक न हो इसलिए विनोद के गायब होने की रिपोर्ट लिखवाने खुद भी थाने गया था।

कार चालक की लापरवाही से मासूम की मौत
अधारताल थाना क्षेत्र के रामनगर कॉलोनी में घर के बाहर खड़ी 1 साल की मासूम बच्ची की कार चालक की लापरवाही से जान चली गई। दरअसल चालक तेजी से कार रिवर्स करते हुए बच्ची के घर के पास तक ले गया, जिसके कारण बच्ची को टक्कर लग गई थी। घटना के वक्त बच्ची के साथ उसके पिता भी खड़े थे, लेकिन जब तक वे कुछ कर पाते बच्ची बुरी तरह घायल हो चुकी थी। पिता बच्ची को गंभीर घायल अवस्था में निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां से उसे मेडिकल रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में बच्ची ने दम तोड़ दिया।

रामनगर निवासी मो. रिजवान अंसारी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह अपने घर के बाहर खड़ा था और उसकी 1 वर्षीय बेटी पुत्री जेस्मीन भी घर के दरवाजे पर खड़ी हुई थी, लेकिन तभी बलेनो कार क्रमांक एमपी-20सीएच-1294 का चालक कार रिवर्स करते हुए उसके घर के दरवाजे तक पहुंच गया, जिसके कारण दरवाजे पर खड़ी जेस्मीन को तेजी से टक्कर मारी और बाद में उसकी मौत हो गई।

Similar News