मासूम समेत कुएं में कूदकर महिला ने दी जान, सुबह मिली लाश

मासूम समेत कुएं में कूदकर महिला ने दी जान, सुबह मिली लाश

Bhaskar Hindi
Update: 2017-09-13 06:21 GMT
मासूम समेत कुएं में कूदकर महिला ने दी जान, सुबह मिली लाश

डिजिटल डेस्क, सतना। नागौद थाना अंतर्गत जाखी गांव में गृह कलह के चलते महिला ने तीन वर्षीय बेटी के साथ कुएं में कूदकर जान दे दी। इस घटना की सूचना पर मर्ग कायम कर पुलिस जांच में जुट गई है। टीआई अशोक सिंह परिहार ने बताया कि सोमवार रात करीब साढ़े 11 बजे विनीता दाहिया पति रामप्रताप 35 वर्ष अपनी 3 वर्षीय बेटी छवि को गोद में लेकर घर से निकल गई थी, तब से उसकी कोई खबर नहीं थी। जब वह काफी देर तक नहीं आई तो परिजन तलाश में जुट गए, परन्तु मां-बेटी की कोई खबर नहीं लगी।

मंगलवार सुबह फिर से खोजबीन प्रारंभ की गई, तभी किसी ने घर से 50 कदम की दूरी पर स्थित कुएं में छवि की लाश तैरते देखकर शोर मचाया तो कुछ देर में ही परिवार व गांव के सैकड़ों लोग एकत्र हो गए तथा डायल 100 पर फोन कर दिया जिससे पुलिस भी पहुंच गई। तत्पश्चात कुछ युवक कुएं में उतरे और मासूम का शव बाहर निकाल लाए, फिर संदेह के आधार पर कांटा डाला गया जिसमें महिला की लाश भी फंस गई। दोनों के शव बाहर आते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई। पुलिस ने किसी तरह हालात को संभालते हुए पंचनामा कार्यवाही कर लाशों को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रवाना किया।

चेन्नई में था पति
विनीता का मायका जसो थाना क्षेत्र के टेढ़ा-मझगवां गांव में है, करीब 11 वर्ष पूर्व उसकी शादी रामप्रताप से हुई थी जिससे 8, 5 व 3 वर्ष की बेटियां थीं। पति बीते 5 माह से चेन्नई में रहकर मजदूरी कर रहा था। सोमवार रात को पहले 10 बजे महिला घर से बाहर गई पर कुछ देर में ही लौट आई, लेकिन डेढ़ घंटे बाद सबसे छोटी बेटी को गोद में लेकर निकली तो वापस नहीं आई। तभी परिजन ने तलाश शुरू कर दी थी। फिलहाल पोस्टमार्टम के बाद लाशों को परिजन के सुुपुर्द कर जांच प्रारंभ कर दी गई है।

Similar News