रिश्ते की साली ने शादी से किया इंकार तो फेसबुक पर पोस्ट कर दी अश्लील फोटो

रिश्ते की साली ने शादी से किया इंकार तो फेसबुक पर पोस्ट कर दी अश्लील फोटो

Bhaskar Hindi
Update: 2019-08-23 08:09 GMT
रिश्ते की साली ने शादी से किया इंकार तो फेसबुक पर पोस्ट कर दी अश्लील फोटो

डिजिटल डेस्क, सतना। शादी से इंकार करने पर नाबालिग साली के अश्लील फोटो फेसबुक पर अपलोड करने वाले आरोपी को जैतवारा पुलिस ने उत्तर प्रदेश में दबिश देकर पकड़ लिया , उसके कब्जे से दो मोबाइल भी बरामद किये गये है।

शादी का झांसा देकर दोस्ती कर ली

उक्त जानकारी देते हुए टीआई हरीश दुबे ने बताया कि उत्तर प्रदेश निवासी नाबालिग आरोपी ने अपने रिश्ते की साली को शादी का झांसा देकर काफी दोस्ती कर ली थी। लेकिन जब पीडि़ता ने उसकी कुछ बातें नहीं मानी तो अश्लील हरकत पर उतारु हो गया। इतना ही नहीं आरोपी ने पीडि़ता के कुछ आपत्ति जनक फोटो फेसबुक पर पोस्ट कर दिये। यह बात पता चलते ही पीड़िता अपनी मां के साथ बुधवार को थाने पहुंच गई। तब उसकी शिकायत पर धारा 354 एवं आइटी एक्ट के तहत कायमी की गई। साथ ही आरोपी की धरपकड़ के लिए रात में ही उत्तर प्रदेश के लिए टीम लेकर थाना प्रभारी रवाना हो गये। 12 घंटे के भीतर नाबालिग को पकड़कर किशोर न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे सुधार गृह रीवा भेज दिया गया। आरोपी के कब्जे से दो मोबाइल जब्त किये गये। जिनका इस्तेमाल फोटो अपलोड करने में किया गया था। इस कार्रवाई में थाना प्रभारी के साथ सायबर सेल प्रभारी अजीत सिंह, आरक्षक अभिलाष सिंह, मकरध्वज सिंह, देवेश तिवारी, दयाराम बैगा और भुवनेश तिवारी शामिल रहे।

दुष्कर्म की कोशिश का आरोपी पकड़ाया

जैतावारा पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म की कोशिश के आरोपी को मुखबिर की सूचना पर पकड़ लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 15 अगस्त को दोपहर करीब 1 बजे किशोरी नित्यक्रिया के लिये नाले की तरफ जा रही थी,तब आरोपी राजा कोल पुत्र कोदूलाल ने दबोच लिया और झाडिय़ों की तरफ खीचने लगा। तब पीडि़ता ने शोर मचाया तो आस-पास मौजूद कुछ लोग दौड़ पड़े,जिनको देखकर आरोपी भाग निकला। किशोरी की रिपोर्ट पर धारा 354 और पाक्सो एक्ट की धारा 7/8 के तहत कायमी कर जांच शुरु की गई। एक सप्ताह तक चली तलाश के बाद गुरुवार सुबह मुखबिर की सूचना पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया
 

Tags:    

Similar News