एक्टिवा सवार की सरेआम पिटाई के बाद हवाई फायर कर भागे बदमाश 

एक्टिवा सवार की सरेआम पिटाई के बाद हवाई फायर कर भागे बदमाश 

Bhaskar Hindi
Update: 2019-07-03 07:59 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क, सतना। जिला मुख्यालय में असमाजिक तत्वों के हौसले किस कदर बुलंद हैं, अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि शहर के अंदर नेशनल हाइवे के भरहुत नगर मोड़ पर पिछली शाम सवा 5 बजे 3 अज्ञात युवकों ने एक एक्टिवा सवार की न केवल लात-घूंसों से सरेआम पिटाई की बल्कि बुलेट बाइक से भागने से पहले इन्हीं आरोपियों से एक ने कट्टे से हवा में दनादन दो फायर भी किए। इसी बीच कुछ ही फासले पर तैनात यातायात के एएसआई वीपी पांडेय जब तक मौके पर पहुंचे आरोपी भाग चुके थे।  तीनों आरोपी फिलहाल अज्ञात हैं।

सीसीटीवी फुटेज से होगी पहचान 
घटना स्थल पर पहुंचे नगर पुलिस अधीक्षक विजय प्रताप सिंह ने बताया कि मौके से सीसीटीवी फुटेज हासिल कर जांच शुरु की गई है। सीएसपी ने उम्मीद जताई की आरोपी जल्दी ही गिरफ्तार कर लिए जाएंगे। कोलगवां के थाना प्रभारी ने भी स्थल निरीक्षण करते हुए प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ की। वारदात के बाद बुलेट में सवार आरोपी भरहुत नगर की और भागे। जबकि बदमाशों के हत्थे चढ़ा एक्टिवा सवार रीवा रोड की तरफ आया। सीसीटीव फुटेज से साफ है कि बुलेट में सबसे पीछे बैठे बदमाश ने हवाई फायर दागे थे। 

गिरफ्तारी के लिए दस्ते गठित  

पुलिस सूत्रों की मानें तो सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की शिनाख्त हो चुकी है। इन फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस के कई दस्ते गठित करते हुए दनादन छापामारी भी शुरु की गई है। उल्लेखनीय है, आरोपियों ने पहचान छिपाने के लिए नकाब नहीं पहन रखी थी।

बीजेपी पार्षद का एमआईसी से इस्तीफा

वरिष्ठ भाजपा पार्षद सुशील सिंह मुन्ना ने मेयर इन काउंसिल (एमआईसी) के साथ स्मार्ट सिटी के डायरेक्टर पद से इस्तीफा दे दिया है। महापौर  को भेजे अपने इस्तीफे में उन्होंने कहा है कि वे भ्रष्टाचार से व्यथित  होकर इस नतीजे पर पहुंचे हैं। उधर ,महापौर ममता पांडेय ने बताया कि उन्हें अभी तक ऐसा कोई इस्तीफा नहीं मिला है। सुशील सिंह मुन्ना शहर के वार्ड नंबर -25 से भारतीय जनता पार्टी के पार्षद हैं। उन्होंने इस्तीफा देकर दोनों पद छोड़े जाने का दावा किया है। 
 

Tags:    

Similar News