युवक की हत्या कर मुंबई में फरारी काटने वाला आरोपी गिरफ्तार

युवक की हत्या कर मुंबई में फरारी काटने वाला आरोपी गिरफ्तार

Bhaskar Hindi
Update: 2020-08-13 13:49 GMT
युवक की हत्या कर मुंबई में फरारी काटने वाला आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क सतना। सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने युवक की हत्या के मामले में दो वर्ष से फरार आरोपी को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी भूरा उर्फ उर्फ  रामसखा कुशवाहा ने भांजे डब्बू कुशवाहा के साथ मिलकर 2 मार्च 2018 को बढ़इया टोला थाना कोलगवां निवासी मथुरा प्रसाद कोल पिता बद्री प्रसाद 40 वर्ष की धवारी लाठी, डंडा और सब्बल से बेदम पिटाई की थी। उपचार के दौरान जिला अस्पताल में मथुरा की मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 302, 34 आईपीसी 3, (2),(5) एससीएसटी एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर आरोपी डब्बू कुशवाहा को 9 मार्च 2018 को गिरफ्तार कर लिया गया था। आरोपी भूरा फरार हो गया था। 
पुलिस को देख जंगल की ओर भागा 
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी भूरा कुशवाहा युवक की हत्या के बाद मुंबई में फरारी काट रहा था। आरोपी मुंबई से अपने गांव कछियान टोला तिघरा थाना सभापुर पहुंचा, इस बात की मुखबिरों से सूचना मिलते ही धारकुंडी थाना प्रभारी विक्रम आदर्श के नेतृत्व में एक टीम आरोपी को गिरफ्तार करने तिघरा पहुंची। पुलिस को देखकर आरोपी जंगल का फायदा उठाकर भागने की कोशिश की जिसे घेराबंदी कर दबोच लिया गया। 
 रंजिश के चलते उतारा मौत के घाट
आरोपी ने पुलिस को बताया कि मृतक मथुरा कोल उसके भांजे डब्बू कुशवाहा के घर का दरवाजा चुरा कर ले गया था। इसी रंजिश के चलते दोनों लोगों ने मिलकर उसकी सब्बल और लाठी से हमला कर हत्या कर दी थी। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त लाठी भी जब्त की है। आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया। 

Tags:    

Similar News