रेत के अवैध कारोबार को लेकर खूनी जंग, एक की मौत, दो घायल, कांग्रेस नेता शामिल

रेत के अवैध कारोबार को लेकर खूनी जंग, एक की मौत, दो घायल, कांग्रेस नेता शामिल

Bhaskar Hindi
Update: 2019-12-14 10:12 GMT
रेत के अवैध कारोबार को लेकर खूनी जंग, एक की मौत, दो घायल, कांग्रेस नेता शामिल

 
डिजिटल डेस्क उमरिया। चंदिया-कटनी की सीमा पर उमरार नदी किनारे खैरभार गांव में शुक्रवार रात अवैध खनन के कारोबार में तड़ातड़ गोलियां चली। इस खूनी जंग में  लल्लू उर्फ सतेन्द्र उपाध्याय पिता रामप्रसाद (39) निवासी करकेली को छाती में गोली लगने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं दो अन्य साथी वीरेन्द्र सिंह सेंगर पिता हरपाल सिंह (36) निवासी सुभाषगंज उमरिया तथा अलोक पिता ओमकार सिंह (24) को हाथ व कमर में गोली लगने से वे लोग चोटिल हो गए। घटना की खबर मिलते ही चंदिया पुलिस ने इलाके की घेराबंदी की। 
घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया, जहां से प्राथमिक उपचार उपरांत दोनों को जबलपुर के लिए रैफर कर दिया गया है। चंदिया टीआई एमएम वर्मा ने बताया पवन पाठक, शशिकांत शुक्ला उर्फ ठाकरे, भाई उर्फ नीरज त्रिपाठी व अन्य लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की गई है। दोनों गुटों में रेत के कारोबार को लेकर ही झगड़ा हुआ था। घटना स्थल से नौ कारतूस भी बरामद हुए हैं। गांव में नदी किनारे जहां विवाद हुआ था सड़क पर गाडिय़ों के टूटे हुए शीशे मिले हैं। एक मकान को भी आरोपियों द्वारा नुकसान पहुंचाया गया है। 
रात में घटना की खबर फैलते ही गांव में दहशत का माहौल है। उमरिया एसपी सचिन शर्मा ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए अलग-अलग टीमें गठित की हैं। गोली कांड में चार वाहनों को भी नुकसान पहुंचाया गया है। घायल दो युवकों ने एक वीरेन्द्र सिंह कांगे्रस पार्टी के नेता हैं। दूसरा आलोक भी पार्टी के वरिष्ठ नेता पुत्र हैं।ैध कारोबार को लेकर दो गुटों में खूनी संघर्ष, एक की मौत, दो घायल

Tags:    

Similar News