ट्रैक्टर की ठोकर लगने से साइकिल सवार की मौत - बिरसिंहपुर-जैतवारा मार्ग पर भीषण हादसा

ट्रैक्टर की ठोकर लगने से साइकिल सवार की मौत - बिरसिंहपुर-जैतवारा मार्ग पर भीषण हादसा

Bhaskar Hindi
Update: 2019-12-24 08:47 GMT
ट्रैक्टर की ठोकर लगने से साइकिल सवार की मौत - बिरसिंहपुर-जैतवारा मार्ग पर भीषण हादसा

डिजिटल डेस्क सतना। जैतवारा-बिरसिंहपुर मार्ग पर तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आने से साइकिल सवार की मौत हो गई। दुर्घटना से भड़के लोगों ने सड़क पर जाम लगाने के बाद थाना घेर लिया। बवाल को देखते हुए आसपास के थानों की पुलिस भी बुलानी पड़ी। उक्त जानकारी देते हुए टीआई हरीश दुबे ने बताया कि संत टोला निवासी अखिलेश चौधरी पुत्र राममिलन 18 वर्ष साइकिल में सवार होकर सोमवार शाम को घर की तरफ आ रहा था। तकरीबन साढ़े 7 बजे जैसे ही मोहल्ले के पास पहुंचा, तभी पीछे से आया तेज रफ्तार ट्रैक्टर उसे टक्कर मारकर भाग निकला। इस दुर्घटना में किशोर की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। 
सड़क पर उतर आए ग्रामीण
किशोर की मौत से परिजन और स्थानीय लोगों आक्रोशित होकर सड़क पर उतर आए, किसी ने पोकलैंड मशीन से हादसा होने की बात कहते हुए सड़क निर्माण में लगी गाडिय़ों के चालकों पर लापरवाही बरतने का आरोप लगा दिया। लोगों ने ठेकेदार के सभी वाहनों को जब्त कर कार्रवाई की मांग शुरू कर दी। इस दौरान थाना प्रभारी ने समझाने का प्रयास किया, लेकिन बात नहीं बनी। हालात बिगड़ते देखकर सभापुर, कोठी और कोटर से पुलिस बल बुला लिया गया।
तब उठाने दी लाश
भारी पुलिस बल के एकत्र होने के बाद जब गंभीरता से जांच पड़ताल की गई तो स्पष्ट हो गया कि हादसा ट्रैक्टर से हुआ है, तब पुलिस ने फौरन ट्रैक्टर को जब्त कर लिया और अन्य वाहनों के चालकों को समझाइश देने की बात कही। जिससे ग्रामीणों का गुस्सा ठंडा पड़ गया और उन्होंने मृतक का शव उठाने दिया। लगभग 2 घंटे तक चले हंगामे के बाद पुलिस ने भी राहत की सांस ली। बताया गया है कि मंगलवार सुबह कोठी अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। 
कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत
नागौद थाना अंतर्गत खैरा मोड़ पर अज्ञात कार की टक्कर लगने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक धौरहरा निवासी रॉकी सिंह परिहार पुत्र अशोक सिंह 23 वर्ष अपनी बाइक पर सवार होकर सोमवार शाम को नागौद से घर जा रहे थे। शाम तकरीबन 7 बजे जैसे ही खैरा मोड़ के पास पहुंचे, तभी तेज रफ्तार कार जोरदार टक्कर मारकर भाग निकली। इस दुर्घटना में युवक मोटरसाइकिल समेत काफी दूर तक घिसटकर घायल हो गया, जिसे राहगीरों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा गया लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। डाक्टर ने देखते ही रॉकी को मृत घोषित कर दिया। बाइक सवार के पास मिले परिचय पत्र और मोबाइल के जरिए पहचान कर परिजनों को सूचित किया गया तो घर वालों के साथ गांव के कई लोग अस्पताल आ गए, जहां मौत होने की बात पता चलते ही  चीख-पुकार मच गई
 

Tags:    

Similar News