घर में घुसकर कालरी श्रमिक की हत्या , सिर पर पत्थर पटककर उतारा मौत के घाट

घर में घुसकर कालरी श्रमिक की हत्या , सिर पर पत्थर पटककर उतारा मौत के घाट

Bhaskar Hindi
Update: 2019-07-02 08:02 GMT
घर में घुसकर कालरी श्रमिक की हत्या , सिर पर पत्थर पटककर उतारा मौत के घाट

डिजिटल डेस्क,उमरिया। बिरसिंहपुरपाली नगर के गोल दफाई कॉलोनी में कॉलरी श्रमिक की अज्ञात लोगों ने नृशंस हत्या कर दी।अलसुबह तीन बजे भीतर से आवाज सुनकर जैसे ही मृतक की मां अंदर की और दौड़ी, इसी दरमियान अज्ञात हत्यारा मौका पाकर बच निकला। भीतर देखा तो बेटा नत्थू लोधी (30) मरणासन हाल में पड़ा था। सिर से खून की धार बही जा रही थी। मां ने चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया। हो- हल्ला सुनकर लोग एकत्र हुए, जब तक युवक की मौत हो चुकी थी। सूचना पर पुलिस ने इलाके को सील किया। सुबह मौका मुआयना कर परिजनों से पूछताछ प्रारंभ कर आरोपी की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

पुलिस ने बताया वार्ड क्रमांक 15 निवासी मृतक नत्थू लोधी पिता गुलाब लोधी (30) एसईसीएल कॉलरी नौरोजाबाद में जनरल मजदूर के पद पर कार्यरत था। मृतक के परिवार में मां के साथ पत्नी व तीन बच्चे भी हैं। घटना के दौरान घर में मां बाहर बरामदे में सो रही थी। पत्नी व बच्चे नौरोजाबाद मायके में थे। वारदात रात करीब तीन बजे के आसपास हुई। अज्ञात युवक भीतर घुसकर सो रहे नत्थू के सिर को समीप रखे पत्थर से कुचल दिया। दनादन जोरदार वार से युवक दोबारा उठ नहीं पाया और रक्त रंजिश हालत में मरणासन स्थिति में पहुंच गया। इस बीच अंदर से अनहोनी की आशंका से मृतक की मां सतर्क होकर दौड़ी। देखा तो उसका बेटा खून से लथपथ पड़ा था।
 

इलाके में सनसनी, पुलिस की घेराबंदी

हत्या की खबर फैलते ही आसपास के लोग इकट्टे हो गए। पुलिस ने मौका मुआयना किया। भीतर स्थल में खून से लगा पत्थर बरामद किया। आसपास घर में सघन तलाशी ली। पुलिस सूत्रों के मुताबिक मृतक के परिजनों द्वारा नौरोजाबाद निवासी एक युवक पर संदेह जताया गया है। उसका घर में आना-जाना भी था। मृतक दो दिन पहले ही पत्नी व बच्चों को नौरोजाबाद छोड़कर आया था। आरोप है कि संदेही द्वारा मृतक को जान से मारने की धमकी दी गई। इसके बाद से वह ड्यिूटी आना-जाना भी बंद कर दिया था। बहरहाल सच क्या है यह तो पुलिस जांच के बाद भी स्पष्ट हो पाएगा।

इनका कहना है 

घटना स्थल पर पहुंचकर सुराग पतासाजी का प्रयास किया है। परिजनों के बयान लिए गए हैं। कुछ संदेहियों के नाम सामने आए हैं। जल्द ही हिरासत में लेकर पूछताछ कर खुलासा किया जाएगा। राजेश चंद मिश्रा, टीआई बिरसिंहपुरपाली
 

Tags:    

Similar News