फिल्म अब तक छप्पन के स्क्रिप्ट राइटर ने इमारत से लगाई छलांग, मौत

फिल्म अब तक छप्पन के स्क्रिप्ट राइटर ने इमारत से लगाई छलांग, मौत

Tejinder Singh
Update: 2018-07-12 14:59 GMT
फिल्म अब तक छप्पन के स्क्रिप्ट राइटर ने इमारत से लगाई छलांग, मौत

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महानगर में आत्महत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। डिप्रेसन से जूझ रहे एक 32 वर्षीय पटकथा लेखक ने सात मंजिला इमारत की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने वाले शख्स का नाम रविशंकर आलोक है। आलोक नाना पाटेकर की फिल्म अब तक छप्पन फिल्म की स्क्रिप्ट राइटिंग से जुड़े थे। इसके अलावा उन्होंने कई लघु फिल्मों का निर्देशन भी किया था।

मूल रूप से बिहार के रहने वाले आलोक अपने भाई के साथ अंधेरी के सात बंगला इलाके में स्थित वसंत प्रकाश सोसायटी के एक किराए के घर में रहते थे। बुधवार दोपहर ढाई बजे के करीब उन्होंने सातवीं मंजिल पर स्थित अपने घर से इमारत की छत पर जाकर छलांग लगा दी। घटना के वक्त आलोक के भाई घर पर नहीं थे।

उनके भाई ने पुलिस को बताया कि आलोक डिप्रेशन से जूझ रहे थे और उनका इलाज चल रहा था। आलोक के छत से कूदने के बाद हुई आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे और उन्हें खून से लथपथ पाया। आलोग को अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। आलोक के घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है इसलिए आत्महत्या की वजह साफ नहीं है। पुलिस ने एडीआर दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। आलोक की शादी नहीं हुई थी।

अब तक छप्पन फिल्म लिखने के अलावा उन्होंने द टिकट, खुली खिड़की जैसी लघु फिल्मों का निर्देशन किया था। द टिकट साल 2012 के लद्दाख अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शन के लिए चुनी गई थी। 

Similar News