बिरला फैक्ट्री के 2 सुपरवाइजर समेत 3 पर FIR , मजदूर को पीटने का मामला

बिरला फैक्ट्री के 2 सुपरवाइजर समेत 3 पर FIR , मजदूर को पीटने का मामला

Bhaskar Hindi
Update: 2017-11-15 07:37 GMT
बिरला फैक्ट्री के 2 सुपरवाइजर समेत 3 पर FIR , मजदूर को पीटने का मामला

डिजिटल डेस्क सतना। बिरला फैक्ट्री में मजदूरी मांगने पर युवक से गाली-गलौज कर मारपीट करने वाले 2 सुपरवाइजर समेत 3 के विरूद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। उक्त जानकारी देते हुए टीआई हेमंत बर्वे ने बताया कि टपरिया बस्ती निवासी सोनू बंसल पुत्र लक्ष्मण 20 वर्ष के बयान पर सुपरवाइजर केपी सिंह, सुपरवाइर गुप्ता व अमर चौधरी के खिलाफ आईपीसी की धारा 341, 294, 323, 506, 34  के तहत कायमी कर जाचं की जा रही है।
जान बचाने फ्लैट में जा छिपा
गौरतलब है कि पीडि़त युवक फैक्ट्री में मजदूरी करता था, जिस पर हर महीने की 7 तारीख को वेतन  मिलता था। लेकिन नवम्बर महीने में काम के बदले उसको मेहनताना नहीं मिला, तब सोनू ने सुपरवाइजर से बात की तो कुछ दिन बाद आने के लिए कहा। लिहाजा 13 तारीख को वेतन लेने पहुंचा तो सुपरवाइजर केपी सिंह, गुप्ता व अमर चौधरी ने चोरी का आरोप लगाते हुए गाली-गलौच कर दी। जब उसने विरोध किया तो रॉड व लॉठी से पिटाई कर दी जिससे घबराकर पीडि़त वहां से भागकर फैक्ट्री के ही सी फ्लैट में छिप गया। इधर जब युवक घर नहीं लौटा तो परिजन व मोहल्ले के लोग फैक्ट्री पहुंच गए जहां हंगामे की खबर पर पुलिस टीम भी पहुंच गई और फैक्ट्री में तलाशी लेकर सोनू को सकुशल खोज लिया। रात में ही बयान लेने के बाद एमएलसी भी कराई गई। पुलिस ने फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुुुुुटेज खंगाले।
कन्या महाविद्यालय की छात्राओं के हत्थे चढ़ी पर्स चोर- सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत शासकीय कन्या महाविद्यालय के पास मंगलवार दोपहर को तब अचानक मजमा लग गया, जब एक छात्रा ने  बुक स्टोर के पास खड़ी युवती को पकडकऱ चोर-चोर चिल्लाना शुरू कर दिया। उसकी आवाज सुनकर बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं व आसपास के लोग एकत्र हो गए। हर कोई इस हंगामे की वजह जानने को उत्सुक था। उधर पकड़ में आई युवती लगातार बचने की कोशिश करती दिखी। पहले तो उसने रूआब झाड़ा पर जब भीड़ बढऩे लगी तो मिन्नतें करने लगी। इस बीच खबर लगते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, तब गल्र्स कॉलेज की छात्राओं ने उक्त युवती पर बीते कई दिनों से पर्स चोरी करने का आरोप लगाते हुए बैग की तलाशी लेने की मांग की। लिहाजा पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में युवती के बैग को खंगाला गया जिसमें 4-5 पर्स बरामद हो गए। तब पुलिस उसे अपने साथ थाने ले गई, साथ ही शिकायत करने वाली छात्राओं को भी बुला लिया।

 

Similar News