पौने दो लाख की शराब और गाडिय़ों के साथ जस्सा के 4 शागिर्द गिरफ्तार

 पौने दो लाख की शराब और गाडिय़ों के साथ जस्सा के 4 शागिर्द गिरफ्तार

Bhaskar Hindi
Update: 2020-07-28 13:48 GMT
 पौने दो लाख की शराब और गाडिय़ों के साथ जस्सा के 4 शागिर्द गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क सतना। अंतरराज्यीय तस्कर अनूप जायसवाल उर्फ जस्सा से प्रारंभिक पूछताछ में मिले सुरागों के आधार पर नागौद पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए पौने 2 लाख की शराब और गाडिय़ों के साथ 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। टीआई आरपी सिंह ने बताया कि बयान की तस्दीक करने के बाद अलग-अलग टीमों को धरपकड़ के लिए रवाना किया गया था। 
इसी दौरान एक दल ने रहिकवारा में अमरन नदी पुल के पास मोटरसाइकिल से जा रहे दो लोगों को संदेह के आधार पर रोककर तलाशी ली तो उनके कब्जे से एक बड़ी बोरी में 6 पेटी (300 पाव) अंग्रेजी शराब भरी मिली, जिसकी कीमत 38 हजार रूपए थी। पूछताछ करने पर आरोपी विक्रम सिंह पुत्र छोटेलाल सिंह 22 वर्ष निवासी बांधी-मौहार थाना उचेहरा और लवी सिंह उर्फ उमंग पुत्र महेंद्र प्रताप सिंह 30 वर्ष निवासी लोहरौरा थाना कोतवाली के द्वारा कोई भी दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किया गया, लिहाजा आरोपियों को गिरफ्तार कर आबकारी अधिनियम की धारा 34(2) के तहत कायमी की गई। उनके पास से 88 हजार की बाइक भी मिली है। 
वहीं दूसरी टीम ने पिथौराबाद के पास बाइक क्रमांक एमपी 19 एमसी 2221 में सवार सचिन कुमार दाहिया पुत्र कैलाश प्रसाद निवासी पिथौराबाद और रामकिशोर गुप्ता पुत्र नंदकिशोर गुप्ता निवासी पोंड़ी को रोककर तलाशी ली तो उनके कब्जे से 38 हजार की 6 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब मिली, तब आरोपियों को गिरफ्तार कर आबकारी अधिनियम की गैर जमानती धारा के तहत पंजीबद्ध किया गया। इसके साथ ही तस्करी में इस्तेमाल की जा रही 50 हजार की मोटरसाइकिल भी जब्त कर ली गई। चारों ही आरोपी जस्सा गिरोह से जुड़े हुए थे और काफी समय से शराब की तस्करी और बिक्री में लिप्त थे।
 

Tags:    

Similar News