हत्या कर मेरी बेटी को कुएं में फेंक दिया, परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप

हत्या कर मेरी बेटी को कुएं में फेंक दिया, परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप

Bhaskar Hindi
Update: 2020-03-04 17:46 GMT
हत्या कर मेरी बेटी को कुएं में फेंक दिया, परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। बिछुआ के ग्राम सामरबोह में एक महिला का संदेहास्पद परिस्थितियों में कुएं में शव मिला। मृतका के परिजनों को आरोप था कि पति और ससुराल पक्ष के लोगों ने उसकी हत्या कर शव कुएं में फेंका है। घटनास्थल पर पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने जमकर हंगामा मचाया। इस दौरान मारपीट की स्थिति भी निर्मित हो गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने दोनों पक्षों को समझाइश देकर मामला शांत कराया और तहसीलदार की उपस्थिति में मर्ग पंचनामा तैयार किया। मृतका के पति को अभिरक्षा में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।
टीआई पीएस तिलगाम ने बताया कि 29 वर्षीय मीना पति लवकुश घाघरे का शव उसके घर से कुछ दूरी पर स्थित कुएं में मिला है। प्राथमिक जांच में दंपती के बीच पारिवारिक विवाद की बातें सामने आ रही है। मौके पर विवाद की स्थिति बनने पर तहसीलदार की मौजूदगी में मर्ग पंचनामा किया गया है। इसके अलावा महिला चिकित्सक से पीएम कराया गया है। मृतका के परिजन ससुराल पक्ष के लोगों पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। विवाद बढऩे पर एहतियात के तौर पर मृतका के पति लवकुश को थाने लाया गया है। इस मामले में एसपी विवेक अग्रवाल का कहना है कि नवविवाहिता की मौत की जांच एसडीओपी को सौंपी गई है। मायके पक्ष के आरोपों की जांच कराई जा रही है।
 चार साल के बेटे ने देखी घटना-
मृतका मीना के परिजनों का कहना है कि मीना के चार साल के बेटे ने घटना देखी है। उसके मुताबिक सोमवार रात को झगड़े के बाद लवकुश ने मीना को कुएं में धक्का दिया है। मृतका के हाथ भी बंधे थे। इस पर टीआई श्री तिलगाम का कहना है कि बच्चे के बयान दर्ज किए जाएंगे। यदि उसने घटना देखी है और लवकुश ने वारदात को अंजाम दिया है तो उसके खिलाफ अपराध दर्ज किया जाएगा

Tags:    

Similar News