राऊत की गाली-गलौच से आहत है मेरा परिवार

किरीट सोमैया का दर्द राऊत की गाली-गलौच से आहत है मेरा परिवार

Tejinder Singh
Update: 2022-02-21 15:45 GMT
राऊत की गाली-गलौच से आहत है मेरा परिवार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भाजपा के पूर्व सांसद किरीट सोमैया और शिवसेना सांसद संजय राऊत के बीच का टकराव बढ़ता रहा है। प्रदेश भाजपा कार्यालय में सोमैया ने कहा कि राऊत मुझ पर गालियों की बौछार कर रहे हैं। इससे मेरा परिवार बहुत व्यथित है। मेरी मां, बेटी और बहू आहत हैं। सोमैया ने कहा कि मुझे चप्पल से मारने की भाषा, दलाल से लेकर गाली देने का मतलब राऊत को समझ में आता है क्या? राऊत ने मुझे जो गालियां दी हैं उसका मतलब वह मेरी मां और पत्नी से जाकर पूछे। 

दूसरी ओर सोमैया को लेकर राऊत के तल्ख तेवर बरकरार है। नागपुर में राऊत ने सोमैया का नाम लिए बिना कहा कि जिनके मन में महाराष्ट्र के लोगों के खिलाफ हमेशा द्वेष रहा है, उन्हें जो भाषा समझ में आती है मैंने उसी भाषा का इस्तेमाल किया है। मेरी भाषा एकदम सौम्य थी। राऊत ने कहा कि भाजपा के कुछ लोग महाराष्ट्रद्रोही राजनीति कर रहे हैं। मेरे और महाराष्ट्र पर थूक रहे हैं। आपको क्या लगता है कि मैं उनकी पूजा, आरती और जुलूस निकालूंगा? 

राऊत से ज्यादा भयानक भाषा बोल सकता हूः पाटील 

राऊत के इस बयान के जवाब में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटील ने कहा कि राऊत को मेरी भाषा समझ में आएगी क्योंकि मैं उनसे भयानक बोलूंगा। मैं कोल्हापुर का पाटील हूं। राऊत को बहुत भारी पड़ेगा। लेकिन राऊत जैसी भाषा का इस्तेमाल करना हमारी संस्कृति नहीं है।  

राऊत ने मेरे खिलाफ आरोप लगाए पर कागज नहीं दिखाया

इस बीच भाजपा नेता किरीट सोमैया ने शिवसेना सांसद संजय राऊत की ओर से लगाए गए सभी आरोपों को तथ्यहीन करार दिया है। सोमवार को सोमैया ने कहा कि राऊत ने मेरे खिलाफ कई आरोप लगाए हैं लेकिन उन्होंने सबूत के रूप में एक भी कागज पेश नहीं किया है। सोमैया ने कहा कि राऊत ने मेरे परिवार की वसई में 437 करोड़ रुपए की जमीन होने का आरोप लगाया है। लेकिन हकीकत में वसई की जमीन केवल 4.50 करोड़ रुपए की है। इस जमीन से एचडीआईएल और पीएमसी बैंक घोटाले से संबंधित लोगों का कोई संबंध नहीं है।

सोमैया ने कहा कि मेरे पिताजी ने साल 1986 में एक सहयोगी के साथ मिलकर भवन निर्माण का व्यवसाय शुरू किया था। इमारत निर्माण की कंपनी मेरे बेटे के नाम पर है। सोमैया ने कहा कि राऊत ने आरोप लगाया है कि मेरे परिवार की पालघर की जमीन पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारी ने 260 करोड़ रुपए का बेनामी निवेश किया है। लेकिन वास्तव में यह जमीन केवल 15 करोड़ रुपए की है। सोमैया ने कहा कि मुंबई के जुहू में ईडी के किसी अधिकारी ने बेनामी निवेश नहीं किया है। सोमैया ने कहा कि मैं राऊत के आरोपों का हर दिन जवाब नहीं दूंगा। 

 

Tags:    

Similar News