लाठियों से पीट-पीटकर कर दी अधेड़ की हत्या, जंगल में शव मिलने से सनसनी

लाठियों से पीट-पीटकर कर दी अधेड़ की हत्या, जंगल में शव मिलने से सनसनी

Bhaskar Hindi
Update: 2019-08-20 17:46 GMT
लाठियों से पीट-पीटकर कर दी अधेड़ की हत्या, जंगल में शव मिलने से सनसनी

डिजिटल डेस्क,छिंदवाड़ा। देहात थाना क्षेत्र के गंगई में  एक अधेड़ का शव मिला।  मृतक के सिर पर लाठियों से कई वार किए गए थे। झिरलिंगा में रहने वाला मृतक गंगई में अवैध शराब बनाने वाले कारोबारियों को जंगल से लकड़ियां काटकर दिया करता था। मृतक सोमवार रात अपने साथी के साथ घर से निकला था। इसके बाद वह नहीं लौटा।  पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि दो संदेहियों को पुलिस ने पूछताछ के लिए थाने लाया है। जिनसे हत्या के संबंध में सख्ती से पूछताछ की जा रही है।

रुपये का लेन देने बताया जा रहा कारण-

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि झिरलिंगा निवासी 48 वर्षीय शिव प्रसाद पिता दीपचंद यादव सोमवार रात गंगई निवासी विजेन्द्र डेहरिया के साथ घर से निकला था। वे गंगई के जंगल में शराब बनाने के साथ कारोबारियों को जंगल से लकडिय़ां काटकर देते थे। घटना के बाद से विजेन्द्र फरार था। जिसकी तलाश की जा रही है। परिजनों ने संदेह जाहिर किया है कि रुपए के लेनदेन के विवाद में आरोपी ने शिवप्रसाद पर लाठियों से हमला कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने मर्ग कायम कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। टीम फरार विजेन्द्र की तलाश कर रही है।

सिर की हड्डी और जबड़ा टूटा

आरोपियों ने शिवप्रसाद के सिर पर लाठी और धारदार हथियार से हमला कर दिया था। जिससे उसके सिर पर तीन गहरे घाव लगे है। मारपीट में शिवप्रसाद के सिर की हड्डी और जबड़ा टूट गया था। गंभीर चोट आने से शिवप्रसाद की मौके पर मौत हो गई।

आरोपियों की तलाश में छापेमारी

परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने गंगई के संदेहियों की धरपकड़ के लिए छापामार कार्रवाई की। बताया जा रहा है कि दो संदेहियों को पुलिस ने पूछताछ के लिए थाने लाया है। जिनसे हत्या के संबंध में सख्ती से पूछताछ की जा रही है।

Tags:    

Similar News