नवतनवा एक्सप्रेस के 2 कोच में लूटपाट - सगमा-कैमा के बीच वारदात, दुर्ग में एफआईआर

नवतनवा एक्सप्रेस के 2 कोच में लूटपाट - सगमा-कैमा के बीच वारदात, दुर्ग में एफआईआर

Bhaskar Hindi
Update: 2018-07-10 08:24 GMT
नवतनवा एक्सप्रेस के 2 कोच में लूटपाट - सगमा-कैमा के बीच वारदात, दुर्ग में एफआईआर

डिजिटल डेस्क, सतना। नवतनवा से चलकर दुर्ग की ओर जाने वाली नवतनवा एक्सप्रेस के 2 स्लीपर कोच में यात्रियों के साथ लूटपाट का मामला सामने आया है। आरोप है कि चेन पुलिंग कर आधा दर्जन अज्ञात बदमाशों ने सोमवार की दरमियानी रात सगमा-कैमा स्टेशन के पास यात्रियों से न केवल लूटपाट की बल्कि विरोध करने पर कई यात्रियों की पिटाई भी कर दी।

यात्रियों ने सतना-कटनी में शिकायत दर्ज कराने से इंकार कर दिया। सभी ने दुर्ग स्टेशन के RPF थाने में अपराध दर्ज कराया। RPF के पोस्ट प्रभारी मान सिंह ने बताया कि स्थानीय स्तर पर भी जांच शुरु की गई है। सब इंस्पेक्टर शिशिर कुमार के साथ स्थल निरीक्षण के बाद गेट कीपर धर्मपाल से भी पूछताछ की गई है।

विरोध करने पर यात्रियों को पीटा
दुर्ग स्टेशन के RPF थाने में यात्री आलम खान, इंदिरा यादव और संजीदा खातून ने रिपार्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई-हावड़ा रेल खंड पर सगमा -कैमा स्टेशन के बीच सोमवार की दरमियानी रात तकरीबन 2 बज कर 5 मिनट पर अचानक नवतनवा से चलकर दुर्ग की ओर जाने वाली नवतनवा एक्सप्रेस घुप्प अंधेरे में रुक गई। आरोप हैं कि तकरीबन आधा दर्जन नकाबपोश बदमाशों ने स्लीपर के कोच नंबर 9 और 11 में अंदर आ गए। बदमाश सशस्त्र थे। बदमाशों ने यात्रियों के साथ लूटपाट शुरु कर दी। विरोध करने पर यात्रियों के साथ मारपीट की और कूद कर भाग गए।

बिहटा में आबकारी की दबिश
नागौद वृत्त के परसमनिया के पास बिहटा गांव में सोमवार को आबकारी की टीम ने दबिश देकर एक मकान से 140 लीटर हाथ  महुआ से बनी अवैध मदिरा बरामद की। आबकारी विभाग से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम बिहटा निवासी मुकेश कोरी पिता प्रेमचंद कोरी के मकान में अवैध मदिरा होने की मुखबिर से सूचना मिली। तलाशी के दौरान आरोपी मुकेश के मकान से उक्त शराब बरामद की गई और उसके खिलाफ आबकारी अधिनियम 1915 की धारा 34 (2) के तहत कायमी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

 

 

Similar News