एकतरफा प्रेम में युवती की हत्या कर शव टमस नदी में फेंका

एकतरफा प्रेम में युवती की हत्या कर शव टमस नदी में फेंका

Bhaskar Hindi
Update: 2018-01-06 07:59 GMT
एकतरफा प्रेम में युवती की हत्या कर शव टमस नदी में फेंका

डिजिटल डेस्क सतना। यहां इकतरफा प्रेम में एक युवक ने  युवती की हत्या कर उसका शव टमस नदी में फेंक दिया । अमदरा थाना अंतर्गत तिघरा गांव से लगी टमस नदी में युवती की लाश मिलने से सनसनी फैल गई, जिस पर मर्ग कायम कर पुलिस जांच में जुट गई। वहीं परिजन ने गांव के ही एक युवक पर हत्या का आरोप लगाया है। थाना प्रभारी आरपी मिश्रा के मुताबिक रोशनी दाहिया पुत्री रामकुमार 20 वर्ष, गुरूवार सुबह घर से बैंक के काम के लिए अमदरा आई थी। लेकिन शाम तक वापस नहीं लौटी तो परिजन उसकी तलाश में जुट गए। इस बीच गांव के ही किसी व्यक्ति ने उसकी लाश टमस नदी में पड़ी देखी तो पिता को अवगत कराने के साथ ही डायल 100 पर सूचित कर दिया। लिहाजा परिजन के साथ पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और पंचनामा कार्यवाही कर लाश को अस्पताल की मर्चुरी में रखवा दिया, जिसका पोस्टमार्टम शुक्रवार सुबह कराया गया।
गले में कसा था दुपट्टा
जब पुलिस मौके पर पहुंची तो युवती की लाश नदी के सूखे हिस्से में औंधे मुंह पड़ी थी। जब पुलिस ने लाश को पलटाया तो मुंह में कपड़ा ठूसा हुआ था जबकि गले में दुपट्टा कसा हुआ था। युवती की नाक से खून भी आ रहा था, इसके अलावा शरीर पर कोई गंभीर चोट नहीं थी। प्रथमदृष्टया गला घोटकर हत्या के प्रमाण मिले हैं, लेकिन पुलिस ने पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होने की बात कही है।
गांव के ही युवक पर संदेह
परिजन व ग्रामीणों से पूछतांछ के अलावा बैंक के सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद शक की सुई तिघरा निवासी युवक पर टिक गई है। मृतका के परिजन ने कृष्णा सेन नामक युवक पर एकतरफा इश्क में पडकऱ हत्या करने का आरोप लगाया है। आखिरी बार उसे ही युवती के साथ बैंक में बात करते देखा गया तो कुछ लोगों ने रेलवे स्टेशन में भी दोनों को साथ देखा था। वह भी गुरूवार शाम से लापता है। पुलिस भी कृष्णा को संदेह के दायरे में रख रही है। थाना प्रभारी ने यह भी बताया कि रोशनी की शादी मई 2017 में सिंहपुर क्षेत्र के चोरवरी गांव में हुई थी जहां से 10 दिन पूर्व मायके आई थी

 

Similar News