पुलिस निरीक्षक सोनवने गिरफ्तार, धामनगांव मे छात्रा की हत्या का मामला

पुलिस निरीक्षक सोनवने गिरफ्तार, धामनगांव मे छात्रा की हत्या का मामला

Bhaskar Hindi
Update: 2020-03-04 03:55 GMT
पुलिस निरीक्षक सोनवने गिरफ्तार, धामनगांव मे छात्रा की हत्या का मामला

डिजिटल डेस्क, अमरावती। विगत 4 जनवरी को खुले मैदान में नाबालिग छात्रा की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई थी। छात्रा के साथ सागर तितुरमारे नामक युवक पर भी चाकू से हमला किया गया था। हालांकि छात्रा के हत्या का आरोप सागर तितुरमारे पर लगाया जा रहा है। लेकिन हत्या के इस मामले में नया मोड तब आया जब मृतक छात्रा के माता-पिता ने दत्तापुर पुलिस स्टेशन के थानेदार रविंद्र सोनवने को छात्रा की मौत का दोषी बताते हुए बुधवार को पुलिस अधीक्षक से शिकायत की। जिसके बबाद थानेदार सोनवने को जिला  निलंबित कर दिया गया, मंगलवार को सोनवणे को गिरफ्तार किया गया। 

माता-पिता ने आरोप किया था कि आरोपी सागर तितुरमारे ने उनकी नाबालिग पुत्री को गत वर्ष जुलाई माह में अगवा कर लिया था। जब पुलिस थाने में शिकायत के लिए गए तब उनकी शिकायत नहीं ली गई। साथ ही छात्रा मिलने के बाद उसकी वैद्यकिय जांच भी नहीं कराई गई। आरोपी सागर छात्रा व उसके माता-पिता को फोन पर धमकियां देता था। माता-पिता ने थानेदार सोनवने को जब इस बात की जानकारी दी तो उन्होंने आश्वस्त करते हुए कहा कि आपकी बेटी को कुछ नहीं होगा। 

शिवसेना सांसद संजय राउत का बड़ा बयान, बोले- विपक्ष को अमित शाह से इस्तीफा मांगने का अधिकार

माता-पिता के मुताबिक उसके बाद से थानेदार हमेशा उनकी बेटी को मिलने महाविद्यालय पहुंचते थे। अवकाश के दिन जब माता-पिता घर में नहीं होते तब भी बेटी से मिलने पहुंचते थे और हमेशा घर में खाने पर बुलाने को लेकर आग्रह करते थे। दो-तीन बार रात में छात्रा के घर पर थानेदार ने भोजन भी किया। थानेदार छात्रा के माता-पिता से यह भी कहते थे कि आपकी बेटी खूबसूरत है उसे पुलिस में नौकरी दिलाएगे। यह कहते हुए मृतक छात्रा के माता-पिता ने हत्या में थानेदार पर दोषी होने का आरोप लगाते हुए उन पर कार्रवाई की मांग करने के बाद sp ने तत्काल प्रभाव से सोनवने को निलंबित कर दिया था। मंगलवार को मोर्शि की उपविभागीय अधिकारी कविता फरताडे, चंदूर रेलवे के सोमनाथ तांबे,  कुमार चिंता की उपस्थिति मे सोनवने को मृतक छात्रा का विन्यभंग करने के मामले मे जांच के बाद गिरफ्तार कर लिया गया।
 

Tags:    

Similar News