स्कार्पियो ने कार को मारी टक्कर, बाल-बाल बचा दूल्हा

स्कार्पियो ने कार को मारी टक्कर, बाल-बाल बचा दूल्हा

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-30 08:50 GMT
स्कार्पियो ने कार को मारी टक्कर, बाल-बाल बचा दूल्हा

डिजिटल डेस्क सतना। कोलगवां थाना अंतर्गत बिरला रोड पर रविवार रात तेज रफ्तार स्कार्पियो ने कार को पीछे जोरदार टक्कर मार दी जिससे गाड़ी का पिछला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में कार सवार दूल्हा व उसके साथी बाल बाल बच गए। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कार क्रमांक एमपी 19 सीबी 6479 पर सवार होकर एक दूल्हा बिरला रोड में बारात घर की तरफ जा रहा था तब पीछे से आई स्कार्पियो के चालक ने लापरवाहीपूर्वक कार को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के बाद आरोपी चालक गाड़ी लेकर भाग निकला। वहीं क्षतिग्रस्त कार में सवार लोगों ने डायल 100 पर फोन कर शिकायत दर्ज कराई। गनीमत रही कि कार में बैठे दूल्हे व उसके साथियों को चोट नहीं आई। 

ट्रक की ठोकर से बाइक सवार गंभीर 
रामपुर बाघेलान थाना अंतर्गत रुहिया गांव के पास तेज रफ्तार ट्रक की ठोकर लगने से बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसको उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सुधीर नागर पुत्र रामपाल 28 वर्ष निवासी रुहिया, रविवार सुबह बाइक में पेट्रोल डलवाकर घर लौट रहा था। इस दौरान जैसे ही गांव के पास पहुंचा तभी रीवा से अमरपाटन की तरफ जा रहे ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। कुछ देर बाद मौके पर पहुंचे समाजसेवी पियूष पांडे ने डायल 100 पर खबर देते हुए बेसुध पड़े सुधीर को आनन-फानन संजय गांधी अस्पताल रीवा रवाना करवा दिया। बताया गया है कि युवक के पैर में गंभीर चोट आई है। 

ट्रक और पिकअप की भिड़ंत 
रामपुर बाघेलान थाना अंतर्गत बेला-अमरपाटन मोड़ पर पिकअप और ट्रक की सीधी भिड़ंत हो गई। हादसे में किसी को चोट नहीं आई है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पिकअप क्रमांक यूपी-70ईटी-6477 का चालक  चन्द्रमा प्रसाद पुत्र मदन निवासी खीरी जिला इलाहाबाद मैहर से सब्जी लोड कर इलाहाबाद जा रहा था। रविवार रात करीब साढ़े 10 बजे जैसे ही बेला-अमरपाटन मोड़ पर पहुंचा तो सामने आए कैप्सूल ट्रक क्रमांक यूपी-63एटी-0151 के चालक ने लापरवाही पूर्वक टक्कर मार दी। दुर्घटना में पिकअप का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और चालक उसमें फंस गया। हादसे की खबर लगते ही मौके पर पहुंचकर डायल 100 स्टॉफ ने स्थानीय लोगों की मदद से किसी तरह बाहर निकाल लिया। 

 

Similar News