देशहित के बारे में मुख्यमंत्री फडणवीस से बेहतर जानते हैं शरद पवार-मलिक

देशहित के बारे में मुख्यमंत्री फडणवीस से बेहतर जानते हैं शरद पवार-मलिक

Anita Peddulwar
Update: 2019-09-16 12:39 GMT
देशहित के बारे में मुख्यमंत्री फडणवीस से बेहतर जानते हैं शरद पवार-मलिक

डिजिटल डेस्क,मुंबई। शरद पवार के बयान पर मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस गलतफहमी पैदा कर रहे हैं। लगता है कि उन्हें पवार का बयान समझ में ही नहीं आया। पवार को मुख्यमंत्री से ज्यादा देशहित के बारे में पता है। राकांपा प्रवक्ता और मुंबई अध्यक्ष नवाब मलिक ने यह कहते हुए मुख्यमंत्री फडणवीस पर निशाना साधा। बयान पर सफाई देते हुए मलिक ने कहा कि पवार ने कहा था कि पाकिस्तान के राजनेता और सेना से जुड़े लोग अपने और राजनीतिक फायदे के लिए भारत विरोधी माहौल बना रहे हैं।

मलिक ने कहा कि बीबीसीआई अध्यक्ष रहते शरद पवार भारतीय क्रिकेट टीम के साथ पाकिस्तान के दौरे पर गए थे। इससे जुड़े किस्से साझा करते हुए पवार ने कहा था कि ऐसा नहीं लगा कि आम लोगों में भारत को लेकर नफरत है उल्टे उनकी लोगों ने अच्छी आवाभगत की। मलिक के मुताबिक पवार के बयान का गलत तरीके से उल्लेख करते हुए मुख्यमंत्री लोगों को भ्रमित कर रहे हैं लेकिन असल में भाजपा सरकार ही पाकिस्तान की हितैशी है। उन्होंने कहा कि एक ओर किसानों को प्याज का उचित मूल्य नहीं मिल रहा है दूसरी ओर भाजपा सरकार पाकिस्तान से प्याज आयात कर रही है। ऐसे में भाजपा सरकार को हमें देशहित नहीं सिखाना चाहिए। बता दें कि शनिवार को मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में पवार ने कहा था कि पाकिस्तानी दौरे के दौरान उन्हें खूब प्यार मिला था। 

भोसले के भाजपा में आते ही सातारा के लिए 50 करोड़ रुपए मंजूर 

राष्ट्रवादी कांग्रेस तथा सांसद पद से इस्तीफा देकर छत्रपति उदयनराजे भोसले के भाजपा में शामिल होते ही सातारा वासियों के लिए अच्छे दिन आ गए हैं। प्रदेश सरकार ने सातारा नगर परिषद के सड़क विकास परियोजना के लिए 50 करोड़ रुपए के प्रस्ताव को सैद्धांतिक मंजूरी दी है। सोमवार को सरकार की तरफ से सातारा नगर परिषद के मुख्याधिकारी को पत्र भेजा गया है। इसके अनुसार सरकार ने महाराष्ट्र सुवर्णजयंती नगरोत्थान महाअभियान के अंतर्गत सड़क विकास की परियोजना के लिए मंजूरी प्रदान की गई है। इस पर भोसले ने ट्वीट करके मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और सरकार के नगर विकास विभाग के प्रति आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि इस धनराशि से सातारा शहर के लिए आवश्यक सड़कों का निर्माण हो सकेगा। इससे पहले भोसले ने शुक्रवार को नई दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री की मौजूदगी में पार्टी में प्रवेश किया था। 

Tags:    

Similar News