शिवसेना विधायक नीलम का अजीत पवार पर पलटवार, विवादित बयान से फिर चर्चा में बापट

शिवसेना विधायक नीलम का अजीत पवार पर पलटवार, विवादित बयान से फिर चर्चा में बापट

Tejinder Singh
Update: 2018-03-30 15:25 GMT
शिवसेना विधायक नीलम का अजीत पवार पर पलटवार, विवादित बयान से फिर चर्चा में बापट

डिजिटल डेस्क, पुणे। शिवसेना की नेता और विधायक नीलम गोर्हे ने शुक्रवार को अजित पवार पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि पूर्व उप मुख्यमंत्री पवार, उद्धव ठाकरे और मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की मुलाकात के बारे में बात करने की बजाए ज़रा अपनी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुनील तटकरे की ओर ध्यान दें। जिनकी बेटी आदिती ने रायगड़ में सरसंघचालक मोहन भागवत को कार्यक्रम का आमंत्रण दिया है।

मुख्यमंत्री से मुलाकात करने गए शिवसेना पार्टी के प्रमुख उद्धव ठाकरे को दो घंटे तक इंतज़ार करना पड़ा। इसके बाद भी मुलाकात नहीं हो पाई थी। इस पर गुरूवार को अजित पवार ने उद्धव ठाकरे पर बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि उद्धव की क्या अवस्था हो गई है। इस पर पलटवार करते हुए विधायक गोर्हे ने कहा कि पवार ने मुख्यमंत्री और ठाकरे की मुलाकात के बारे में बोलने की बजाए तटकरे की ओर ध्यान दिया होता, तो अच्छा होगा। उन्होंने बताया कि तटकरे की बेटी ने रायगड़ में आयोजित एक कार्यक्रम में सरसंघचालक भागवत को आमंत्रित किया है।

बापट बोले भाजपा में आओ, नौकरी दिलवाता हूं, लेकिन शादी एक ही करना
उधर राज्य के मंत्री और पुणे के अभिभावक मंत्री गिरीश बापट एक बार फिर अपने विवादित बयान को लेकर चर्चा में आए। शुक्रवार को समारोह में उन्होंने कहा कि भाजपा में आओ, नौकरी दिलवाता हूं, लेकिन एक ही शादी करनी होगी। फ्लाई ब्रिज के उद्घटन समारोह में बापट भाषण दे रहे थे, उस समय एक व्यक्ति का फोन बजा। वह जब फोन पर बात करने लगा, तब उसे टोकते हुए बापट ने कहा कि भैया आराम से फोन पर बात कर लो, पत्नी से जी चाहे उतनी बातें करो  और अगर शादी नहीं हुई हो, तो भाजपा में आओ, नौकरी दिलवाता हूं। लेकिन केवल एक ही शादी करना।

बापट का यह बयान सुनने के बाद उपस्थित लोग अपनी हंसी रोक नहीं पाए। आगे बापट ने कहा कि राजनीति में कब क्या होगा कोई नहीं जानता। फ्लाई ब्रिज का भूमिपूजन हो गया है। लेकिन यह काम हो जाने के बाद उद्घाटन के लिए भी मुझे ही बुलाइएगा। अब क ही साल बचा है। इस अवसर पर महापौर मुक्ता तिलक, राज्य मंत्री दिलीप कांबले, विधायक माधुरी मिसाल, शहराध्यक्ष योगेश गोगावले, पालिका सभागृह नेता श्रीनाथ भिमाले, स्थायी समिति के अध्यक्ष योगेश मुलिक, नगर सेवक मुरलीधर मोहोल, प्रवीण चोरबेले, कविता वैरागे, राजश्री शिलीमकर उपस्थित थे। 
 

Similar News