हिस्टोपैथोलॉजिकल रिपोर्ट आने के बाद होगा मौत की सही वहज का खुलासा, जांच के लिए भेजा विसरा 

सिद्धार्थ शुक्ला हिस्टोपैथोलॉजिकल रिपोर्ट आने के बाद होगा मौत की सही वहज का खुलासा, जांच के लिए भेजा विसरा 

Tejinder Singh
Update: 2021-09-03 14:23 GMT
हिस्टोपैथोलॉजिकल रिपोर्ट आने के बाद होगा मौत की सही वहज का खुलासा, जांच के लिए भेजा विसरा 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का शुक्रवार दोपहर को अंतिम संस्कार कर दिया गया। ओशिवारा श्मशान भूमि में परिवार वालों और करीबियों की मौजूदगी में 40 वर्षीय अभिनेता को अंतिम विदाई की गई। सिद्धार्थ का शव एंबुलेंस के जरिए कूपर अस्पताल से सीधे श्मशान ले जाया गया। जहां ब्रह्माकुमारी रीति रिवाज से उनका अंतिम संस्कार किया गया। सिद्धार्थ की मां ने ही उन्हें मुखाग्नि दी इस दौरान सिद्धार्थ की करीबी शहनाज गिल भी मौजूद थीं। वहीं कूपर अस्पताल ने सिद्धार्थ की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पुलिस को सौंप दी है। 

अस्पताल के तीन एक्सपर्ट डॉक्टरों ने सिद्धार्थ के शव का पोस्टमार्टम किया। अंतिम रिपोर्ट में तीनों ने मौत का कारण नहीं बताया है। शव पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं मिले हैं। पुलिस ने सिद्धार्थ के विसरा को जांच के लिए कालीना फारेंसिक लैब भेजा है। हिस्टोपैथोलॉजिकल रिपोर्ट से यह साफ होगा कि मौत दिल का दौरा पड़ने के चलते हुई है या इसकी वजह कुछ और है। इस रिपोर्ट के आने में 20-25 दिन का समय लग सकता है। 

वहीं ओशिवारा पुलिस एडीआर दर्ज कर इस मामले की छानबीन कर रही है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि हम जल्दबाजी में किसी नतीजे पर नहीं पहुंचना चाहते और मामले में केमिकल, एनॉलिसिस रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। बता दें कि शुक्ला की गुरूवार को मौत हो गई थी। तड़के चार बजे के करीब तबीयत खराब होने के बाद उन्होंने अपनी मां से पानी मांगकर पिया और सोने चले गए लेकिन सुबह बेसुध पाए गए। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने परिवार वालों के बयान दर्ज किए हैं परिजनों ने सिद्धार्थ की मौत को लेकर कोई संदेह नहीं जताया है। 
 

Tags:    

Similar News