लापता किशोर की हत्या कर लाश झाडिय़ों में फेंकी - विजय नगर क्षेत्र में रेल पटरी के पास मिला क्षत-विक्षत शव 

लापता किशोर की हत्या कर लाश झाडिय़ों में फेंकी - विजय नगर क्षेत्र में रेल पटरी के पास मिला क्षत-विक्षत शव 

Bhaskar Hindi
Update: 2020-12-04 10:27 GMT
लापता किशोर की हत्या कर लाश झाडिय़ों में फेंकी - विजय नगर क्षेत्र में रेल पटरी के पास मिला क्षत-विक्षत शव 

डिजिटल डेस्क जबलपुर । लार्डगंज थाना क्षेत्र स्थित रवि नगर में रहने वाला 16 वर्षीय किशोर बीती रात घर से निकाला था जो कि वापस नहीं लौटा। गुरुवार को उसकी लाश विजय नगर क्षेत्र योजना क्रमांक 41 में रेल पटरी के पास झाडिय़ों से बरामद की गयी। बालक का क्षत-विक्षत शव बरामद कर पुलिस ने मृतक की पहचान कराते हुए शव को पीएम के लिए भेजा है। जानकारों के अनुसार बालक के शरीर पर धारदार हथियार से चेहरे, जबड़े, गले व छाती में चोट के निशान होने से मामला हत्या का नजर आ रहा है। एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने आरोिपयों की गिरफ्तारी के लिए 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। दोपहर में विजय नगर योजना क्रमांक 41 के पास झाडिय़ों में एक शव पड़े होने की सूचना पर पहुँची पुलिस ने रेल पटरियों के पास से शव बरामद किया। मृतक के शरीर पर चोट के निशान थे। किशोर की चाकू व राड से हमला कर उसकी हत्या करने के बाद लाश को छिपाने के लिए झाडिय़ों में फेंका जाना प्रतीत हो रहा था। प्रारंभिक जाँच के उपरांत पुलिस ने शव को पीएम के लिए मेडिकल रवाना किया। वहीं जाँच के दौरान मृतक की पहचान लार्डगंज रवि नगर निवासी प्रेम अहिरवार के पुत्र 16 वर्षीय तरूण अहिरवार के रूप में की गयी है। 
रात में निकला था घर से 
 पूछताछ में परिजनों ने बताया कि तरूण कक्षा नवमीं में पढ़ता था वह बुधवार की रात 8 बजे घर से निकला था। देर रात तक वह वापस नहीं लौटा तो परिजन उसकी तलाश में निकले थे। माँ संगीता, भाई ओम व रिषी ने बताया कि तरूण का पता नहीं चलने पर देर रात लार्डगंज थाने पहुँचकर सूचना दी थी जिस पर पुलिस ने सुबह तक उसका इंतजार करने कहा था। गुरुवार दोपहर जब परिजन थाने पहुँचे उसी दौरान किशोर की लाश मिलने की सूचना थानों को भेजी गयी थी। सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुँचे और मृतक की पहचान तरूण के रूप में की जाने पर परिवार में मातम छा गया। 
जानवरों ने नोंचा चेहरा 
 क्षेत्रीय लोगों ने बताया कि उन्होंने दोपहर में झाडिय़ों में एक लाश पड़ी हुई देखी थी। शव को जानवर नोंच रहे थे जिससे चेहरा बुरी तरह क्षत-विक्षत हो गया था। सूचना मिलने पर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा व पुलिस अधिकारी मौके पर पहुँचे और जाँच के निर्देश दिए।

Tags:    

Similar News