हत्या का मास्टरमाइंड मथुरा से गिरफ्तार, 20 हजार में दी थी सुपारी

हत्या का मास्टरमाइंड मथुरा से गिरफ्तार, 20 हजार में दी थी सुपारी

Bhaskar Hindi
Update: 2020-09-01 17:48 GMT
हत्या का मास्टरमाइंड मथुरा से गिरफ्तार, 20 हजार में दी थी सुपारी


डिजिटल डेस्क छिन्दवाड़ा/चौरई। सिवनी की युवती की गोली मारकर हत्या और चौरई में शव फेंकने वाले मुख्य आरोपी को पुलिस टीम ने मथुरा से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने हत्या का षडय़ंत्र रचा और गांव के युवक को बीस हजार रुपए में सुपारी देकर युवती की हत्या कराई थी। हत्याकांड में शामिल तीन आरोपियों की धरपकड़ के बाद मास्टरमाइंड फरार हो गया था। मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस टीम ने आरोपी को मथुरा से गिरफ्तार कर लिया है।
थाना प्रभारी शशि विश्वकर्मा ने बताया कि 26 अगस्त को चांद रोड वेयर हाउस के समीप निशा चौधरी का शव मिला था। इस मामले में आरोपी नितेश राहंगडाले फरार था। घटना के वह आरोपी मथुरा भाग गया था। मथुरा में गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि निशा से उसके प्रेम प्रसंग थे, लेकिन वह अन्य किसी से बात किया करती थी। जिससे वह नाराज था। उसने 23 अगस्त साथी पंकज कटरे के साथ मिलकर निशा का अपहरण किया और स्विफ्ट कार से ग्राम मोहगांव जिला सिवनी लाया। यहां उसने पंकज कटरे, रवि पवार और एक अन्य नाबालिक के साथ मिलकर निशा की हत्या का षडय़ंत्र रचा। 20 हजार रुपए में युवक हत्या करने को तैयार हो गए। आरोपियों ने गोली मारकर युवती की हत्या की और शव चौरई से चांद मार्ग पर लाकर फेंक दिया।
नागपुर से मथुरा भागा आरोपी-
हत्या के बाद पकड़ाने के डर से आरोपी नितेश पहले नागपुर भागा। यहां से वह ट्रेन से दिल्ली पहुंचा। दिल्ली से वह मथुरा पहुंचा और यहां छिपा हुआ था। मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस टीम ने आरोपी को मथुरा से दबोचा।

Tags:    

Similar News