अमरावती में तीन, यवतमाल में 13 और भंडारा में एक मरीज कोरोना पॉजिटिव

अमरावती में तीन, यवतमाल में 13 और भंडारा में एक मरीज कोरोना पॉजिटिव

Tejinder Singh
Update: 2020-04-27 08:49 GMT
अमरावती में तीन, यवतमाल में 13 और भंडारा में एक मरीज कोरोना पॉजिटिव

डिजिटल डेस्क, अमरावती। अमरावती मनपा क्षेत्र में रविवार रात तक कोरोना के मरिजो की संख्या 20 थी, लेकिन सोमवार दोपहर को अकोला से जिला अस्पताल को मिली, पांच रिपोर्ट में तारखेड़ा और अन्य परिसर मे रहने वाले तीन व्यक्तियो की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से पॉजिटिव मरीजो की संख्या बढ़कर 23 हो गई। जिससे प्रशासन की चिंता बढ़ गई है। कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ने के बाद जिला प्रशासन ने लॉकडाउन को और सख्त करते हुए, दुपहिया वाहन चलाने पर भी पाबन्दी लगा दी है। बताया जा रहा है कि लोग बेवजह घूम कर कर्फ्यू का उल्लंघन करते दिखाई दे रहे थे।

यवतमाल में 11 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव

यवतमाल में सोमवार सुबह 13 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जिसके बाद अबतक कुल संक्रमितों की संख्या 73 हो गई है। जिसमें 10 पहले ही ठीक हो चुके हैं। वहीं आइसोलेशन वार्ड में पॉजिटिव की संख्या 61 हो गई है। रविवार को 16 पॉजिटिव मिले थे। शनिवार को 20 पॉजिटिव मरीज थे। पिछले 48 घंटो में 47 पाजिटिव मरीज मिले थे।

भंडारा 45 वर्षीय महिला निकली कोरोना पॉजिटिव

भंडारा के गराडा (बु) ग्राम निवासी 45 वर्षीय महिला कोरोना पॉजिटिव हैं। वो एक माह से टीबी ग्रस्त हैं। महिला की कोई ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है। बताया जा रहा है कि उसे मिलने नागपुर से परिवार के सदस्य आते थे। जिनसे उनमें संक्रमण फैलने की संभावना व्यक्त की जा रही है। ये मामला सामने आते ही जिला प्रशासन ने 5 किलोमीटर के दायरे में आने वाले सभी गावों को सील कर दिया।

 

Tags:    

Similar News