हाईवे पर खड़े ट्रक से टकराया ऑटो, दो की मौत, चार की हालत गंभीर

हाईवे पर खड़े ट्रक से टकराया ऑटो, दो की मौत, चार की हालत गंभीर

Bhaskar Hindi
Update: 2019-02-15 11:32 GMT
हाईवे पर खड़े ट्रक से टकराया ऑटो, दो की मौत, चार की हालत गंभीर

डिजिटल डेस्क, रीवा। नेशनल हाईवे पर हुए एक सड़क हादसे में ऑटो में सवार दो लोगों की मौत हो गई। यह घटना मनगवां बाईपास में हुई है। मृतकों में एक की शिनाख्त नहीं हो पाई है ,जबकि दूसरे मृतक का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजन के सुपुर्द कर दिया गया। घटना में 4 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं, जिन्हें उपचार के लिए संजय गांधी स्मृति चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

ढाबा के सामने खड़ा था ट्रक
जानकारी के अनुसार मनगवां बाईपास के समीप ढाबा के सामने एक ट्रक खड़ा था। रीवा की ओर सवारिया लेकर जा रही यह ऑटो अनियंत्रित होकर ट्रक से टकरा गया। मनगवां पुलिस ने बताया कि मृतकों में ग्राम पचपहरा निवासी हरिहर विश्वकर्मा सहित एक अन्य शामिल है। हरिहर विश्वकर्मा का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है, जबकि दूसरे मृतक की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। ऐसी जानकारी सामने आई है कि वह भोपाल का रहने वाला है।

इनकी हालत गंभीर
इस हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें संजय गांधी स्मृति चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। यह सभी मनगवां थाना क्षेत्र के ग्राम पचपहरा के रहने वाले हैं। गंभीर रूप से घायलों में प्रधुमन पटेल , छुटकीवा पटेल, कैलासिया पटेल और शिव प्रसाद पटेल शामिल है।

नागौद सब डिवीजन में विद्युत कंपनी के एई-जेई समेत 5 सस्पेंड
पूर्वी क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के चीफ इंजीनियर केएल वर्मा ने अवैध बिजली लाइन के निर्माण और अनाधिकृत ट्रांसफार्मर लगाए जाने के प्रथम दृष्टया आरोप प्रमाणित पाए जाने पर मैहर संभाग के नागौद सब डिवीजन में पदस्थ सहायक अभियंता आरके तिवारी और जेई आरके श्रीवास्तव के साथ 3 लाइन मैन अरुण खरे, संतोष जायसवाल और  रामबल पटेल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। निलंबन अवधि में एई आरके तिवारी और जेई आरके श्रीवास्तव को जहां उमरिया मुख्यालय से अटैच किया गया है, वहीं लाइनमैन अरुण खरे अमरपाटन, संतोष जायसवाल रामनगर और रामबल पटेल जैतवारा से संबद्ध किए गए हैं। सूत्रों के मुताबिक इस मामले में चीफ इंजीनियर ने नागौद उप संभाग के समूचे स्टाफ को सस्पेंड कर दिया है।

 

Similar News