बैक करते समय बेकाबू हुई कार-कई दुपहिया वाहनों को रौंदते हुए पान टपरे में घुसी

बैक करते समय बेकाबू हुई कार-कई दुपहिया वाहनों को रौंदते हुए पान टपरे में घुसी

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-10 13:29 GMT
बैक करते समय बेकाबू हुई कार-कई दुपहिया वाहनों को रौंदते हुए पान टपरे में घुसी

डिजिटल डेस्क सतना। सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत आहूजा शॉप के सामने की पार्किंग में बैक करते समय एक कार अनियंत्रित होकर कई दुपहिया वाहनों को रौंदते हुए पान टपरे में घुस गई, जिससे मौके पर हडक़म्प मच गया। वाहन मालिक व दुकानदार भडक़ गए जिसकी खबर लगते ही पुलिस बल तुरंत वहां पहुंच गया। पुलिस से मिली
पार्किंग में लगे कर्मचारी की करतूत
जानकारी के मुताबिक कार क्रमांक एमपी 17 सीबी  7458 से एक व्यापारी बाजार पहुंचा और आहूजा शॉप के सामने वाली पार्किंग में गाड़ी लगाने लगा, लेकिन वह सफल नहीं हो पाया तो पार्किंग के कर्मचारी ने चाभी लेकर खुद ही गाड़ी बैक करने की कोशिश की तो कार अनियंत्रित होकर पीछे खड़ी दो मोटरसाइकिल और एक स्कूटी को ठोंकते हुए किशन पान पैलेस में जा घुसी। अचानक हुई घटना से मौके पर अफरा-तफरी मच गई। गाड़ी मालिक और आसपास के दुकानदार एकत्र होकर कार मालिक व पार्किंग कर्मचारी को खरी-खोटी सुनाने लगे। हंगामे की खबर लगते ही टीआई कोतवाली ने मौके पर पहुंचकर उग्र भीड़ को समझाइश देकर कार वहां से हटवाई और कार्यवाही का भरोसा दिलाया, तब जाकर बवाल शांत हुआ।
गाज गिरने से किशोर की मौत- अमरपाटन थाना क्षेत्र गौरा गांव में गाज गिरने से एक किशोर की मौत हो गई, जिस पर मर्ग कायम कर पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार दोपहर को शुभम पटेल पुत्र रामावतार 13 वर्ष कुछ और लडक़ों के साथ गेंहू के खेत में बालियां बीनने गया था, जहां तकरीबन 4 बजे गरज-चमक के साथ आकाशीय बिजली गिरी। जिसकी चपेट में आने से किशोर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसके साथी बाल-बाल बच गए। घटना की खबर लगते ही परिजन ने मौके पर जाकर किशोर को उठाया और अस्पताल ले आए तो डॉक्टर ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।किशोर की मौके पर ही मौत हो गई।

 

Similar News