अवैध संबधों के शक पर युवक की हत्या, जीजा-साले सहित 4 आरोपी गिरफ्तार 

 अवैध संबधों के शक पर युवक की हत्या, जीजा-साले सहित 4 आरोपी गिरफ्तार 

Bhaskar Hindi
Update: 2020-12-25 11:47 GMT
 अवैध संबधों के शक पर युवक की हत्या, जीजा-साले सहित 4 आरोपी गिरफ्तार 

डिजिटल डेस्क सतना। कोलगवां पुलिस ने अंधी हत्या की एक गुत्थी 3 घंटे के अंदर सुलझाने का दावा करते हुए वारदात के सिलसिले में जीजा-साले समेत 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी धर्मवीर सिंह यादव ने बताया कि अवैध संबंधों के शक पर बीती रात कोलगवां थाना अंतर्गत टपरिया बस्ती में 24 वर्षीय आशीष उर्फ राहुल नामदेव की डंडे से प्रहार कर हत्या कर दी गई थी। आरोपियों ने शव को भूसी प्लांट के परिसर में छिपा दिया था। मृतक मूलत: कोठी थाना इलाके के पोंड़ी गांव का रहने वाला था और यहां सीमेंट प्लांट में श्रमिक था। 
ऐसे आए पकड़ में 
पुलिस के मुताबिक सुबह 8 बजे भूसी प्लांट परिसर में पड़े युवक के शव की खबर कोलगवां पुलिस को मिली। सीएसपी विजय प्रताप सिंह और कोलगवां के प्रभारी थानेदार डीआर शर्मा ने मौके पर पहुंच कर वरिष्ठ अफसरों को वस्तु स्थिति से अवगत कराया।  एसपी धर्मवीर सिंह यादव और सहायक पुलिस अधीक्षक हितिका वासल भी मौके पर पहुंच गए। रीवा से वैज्ञानिक अधिकारी डा.आरपी शुक्ला बुलाए गए। डॉग स्क्वायड की मदद से पड़ताल शुरु की गई। इसी सुरागरसी पर जब पुलिस टपरिया बस्ती पहुंची तो वहां मौजूद संदिग्ध किस्म के कुछ युवकों ने भागने की कोशिश की। पुलिस इन्हें घेर कर पकड़ लिया। पकड़ में आए आरोपी बबलू कोल पिता बाबूलाल (37) और उसके साले छोटू कोल पिता रामावतार  (21) को हिरासत में लेकर पूछताछ की। आरोपियों ने सच उगला तो हत्या के 2 अन्य आरोपियों राजेश कोल पिता सुरेश (23) और 27 वर्षीय अन्नू उर्फ  बन्ना कोल पिता परमेश्वर (सभी निवासी टपरिया बस्ती) को भी आईपीसी की दफा 302 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया। हत्या में प्रयुक्त रक्त रंजित डंडा भी बरामद किया गया है। 
इन्होंने निभाई अहम भूमिका :-- 
अंधी हत्या की गुत्थी को महज 3 घंटे के अंदर सुलझाने में सब इंस्पेक्टर डीआर शर्मा, आरपी त्रिपाठी, श्रीराम सनोडिया, एमएल रावत,आरक्षक रावेन्द्र तिवारी, उपेश  पाठक, प्रवीण तिवारी, रमाकांत तिवारी, देवेन्द्र सेन, अजीत सिंह, बृजेश सिंह, वाजिद खान, ओमप्रकाश द्विवेदी ,आरक्षक सतेन्द्र सिंह और साइबर सेल के आरक्षक वीपेन्द्र मिश्रा ने अहम भूमिका निभाई।
 

Tags:    

Similar News