महामुकाबलें से पहले सभी खिलाड़ियों ने की एक-दूसरे से मुलाकात, वीडियो हुआ वायरल 

भारत बनाम पाकिस्तान महामुकाबलें से पहले सभी खिलाड़ियों ने की एक-दूसरे से मुलाकात, वीडियो हुआ वायरल 

Manuj Bhardwaj
Update: 2022-08-26 15:13 GMT
महामुकाबलें से पहले सभी खिलाड़ियों ने की एक-दूसरे से मुलाकात, वीडियो हुआ वायरल 
हाईलाइट
  • महा-मुकाबलें से पहले दोनों ही टीमें दुबई पहुंच चुकी हैं

डिजिटल डेस्क, दुबई। एशिया कप 2022 की शुरुआत शनिवार 27 अगस्त से होने जा रहा है। इस सीजन के पहले मुकाबलें में श्रीलंका और अफगानिस्तान की टीमें एक-दूसरे के सामने होने वाली हैं। 

भारतीय टीम अपने कैम्पेन की शुरुआत रविवार 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबलें से करेगी। भारत-पाकिस्तान के बीच यह महा-मुकाबला दुबई के मैदान पर खेला जाएगा।  

इस महा-मुकाबलें से पहले दोनों ही टीमें दुबई पहुंच चुकी हैं। दोनों ही टीमों के खिलाड़ी इस महा-मुकाबलें से पहले जमकर पसीना बहा रहे हैं।


  

इस हाई-वोल्टेज मुकाबलें से पहले दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस सेशन के दौरान एक-दूसरे से मुलाकात की। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

आपस में मुलाकात के इस सिलसिले को पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने शुरु किया। विराट ने प्रैक्टिस सेशन की शुरुआत में ही पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम से मुलाकात की।

इसके बाद पाकिस्तानी गेंदबाज शाहीन आफरीदी ने भी विराट कोहली, केएल राहुल और युजवेंद्र चहल से मुलाकात की और सभी से हालचाल पूछा। 

विराट कोहली से मुलाकात के दौरान शाहीन ने विराट से कहा, "आपके लिए दुआ कर रहे हैं, आपकी फॉर्म वापस आ जाए। हम आपको देखना चाहते हैं।" इस पर विराट ने भी मुस्कुराते हुए उन्हें थैंक्यू बोला और उनकी चोट के बारे में पूछा।  

Tags:    

Similar News