Watch Viral Video: आखिर क्यों वॉर्नर ने पहनी पत्नी कैंडिस की रेसिंग कोस्ट्यूम, जानें क्या है वजह

Watch Viral Video: आखिर क्यों वॉर्नर ने पहनी पत्नी कैंडिस की रेसिंग कोस्ट्यूम, जानें क्या है वजह

Bhaskar Hindi
Update: 2020-04-27 08:52 GMT

डिजिटल डेस्क। कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण लॉकडाउन (Lockdown) के चलते दुनियाभर के सभी खिलाड़ी घरों में अपनी फैमली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहें हैं। इस दौरान ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) भी अपनी फैमली के साथ घर पर समय बिता रहे हैं। लॉकडाउन के इन दिनों को वॉर्नर घर पर फैमली के साथ मजेदार टिक टॉक (TIK-TOK) वीडियो बनाकर एनजॉय कर रहे हैं। वह आए दिन अपने बनाए टिक टॉक वीडियो फैंस के साथ भी शेयर करते रहते हैं। वहीं वॉर्नर ने सोमवार को अपनी पत्नी कैंडिस वॉर्नर (candice warner) के साथ एक मजेदार टिक टॉक वीडियो बनाया है। इस वीडियो को वॉर्नर ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से शेयर किया है। यह वीडियो फैंस को काफी पसंद भी आ रही है। 

इस वीडियो में वॉर्नर ऑस्ट्रेलिया की जर्सी, हेलमेट, गल्वस पहने हैं और उनके हाथ में बैट है। वहीं उनकी पत्नी कैंडिस रेसिंग कोस्ट्यूम पहने "कयाकिंग" करते दिखाई दे रहीं हैं। यह वीडियो थोड़ी देर चलता है और उसके बाद दोनों वीडियो में अपने किरदार और ड्रेस को एक दूसरे से बदल लेते हैं। इसके बाद वॉर्नर अपनी पत्नी के रेसिंग कोस्ट्यूम पहने "कयाकिंग" करते नजर आते हैं। वहीं उनकी पत्नी वॉर्नर की जर्सी हेलमेट, गल्वस पहने हाथ में बैट लिए दिखाई देती हैं। इस वीडियो को शेयर कर वॉर्नर ने कैप्शन दिया है - ISO Monday’s #flicktheswitch @candywarner1। 

वहीं कैंडिस ने भी इस वीडियो से जुड़ी एक फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। फोटो शेयर करते हुए कैंडिस ने कैप्शन दिया है- स्विचिंग इट अप ऑन Monday। मेरी पुरानी रेसिंग कोस्ट्यूम में डेविड बहुत सुंदर दिखाई दे रहे हैं. #fun #switchitupchallenge। दरअसल सोशल मीडिया पर पिछले कई दिनों से चल रहे switchitupchallenge को वॉर्नर और कैंडिस ने पूरा किया है। बता दें कि, इस चैलेंज में कपल्स को अपनी ड्रेस एक्सचेंज करनी होती है।

Tags:    

Similar News