क्रिकेटर क्रुनाल और हार्दिक पांड्या के पिता का निधन

क्रिकेटर क्रुनाल और हार्दिक पांड्या के पिता का निधन

Bhaskar Hindi
Update: 2021-01-16 08:47 GMT
क्रिकेटर क्रुनाल और हार्दिक पांड्या के पिता का निधन

डिजिटल डेस्क ( भोपाल)।  भारतीय क्रिकेट टीम के आलराउंडर हार्दिक पांड्या और उनके भाई क्रुनाल पांड्या के पिता हिमांशु का निधन हो गया है। क्रुनाल पांड्या इस समय सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बड़ौदा का नेतृत्व कर रहे हैं और यह खबर सुनकर वह वापस घर लौट गए हैं। क्रुनाल पांड्या हाल ही में बड़ौदा टीम के खिलाड़ियों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चलने को लेकर चर्चाओं में हैं। 

 
कहते हैं कि क्रिकेटर्स के दिवंगत पिता ने बेटों को इस मुकाम तक पहुंचाने बहुत अहम रोल अदा किया है।  हार्दिक पांड्या इंग्लैंड दौरे की तैयारी कर रहे हैं, इसलिए उन्होंने हाल ही में टी-20 टूर्नामेंट नहीं खेला था। वहीं,  क्रुनाल ने  सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के मुकाबले में उत्तराखंड के खिलाफ 76 रनों की पारी खेली और 4 विकेट लेकर जीत में अहम भूमिका निभाई। 

यह खबर सुनते ही कई क्रिकेटर्स ने दुख व्यक्त किया है। इरफान पठान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि "मोतीबाग में पहली बार अंकल से मिला था। वह अपने बेटों को अच्छी क्रिकेट खेलते हुए देख बेहद खुश थे। आपको और परिवार को मेरी संवेदना। भगवान आपको इस कठिन समय से गुजरने की शक्ति दे"। 

वहीं, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने लिखा कि, हार्दिक और क्रुनाल के डैड के निधन के बारे में सुनकर दिल टूट गया। एक दो बार पिता से बात की थी, वह एक खुशमिजाज और जीवन को पॉजिटिव तरीके से जीने वाले इंसान थे। उनकी आत्मा को शांति मिले। 

Tags:    

Similar News