क्रिकेट: मदन लाल ने कहा, बिना दर्शकों के IPL होने का कोई मतलब नहीं

क्रिकेट: मदन लाल ने कहा, बिना दर्शकों के IPL होने का कोई मतलब नहीं

Bhaskar Hindi
Update: 2020-04-10 11:05 GMT
क्रिकेट: मदन लाल ने कहा, बिना दर्शकों के IPL होने का कोई मतलब नहीं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी मदन लाल ने कहा है कि, IPL को लेकर फैसला तभी लिया जा सकता है, जब कोरोनावायरस के कारण देश की वर्तमान स्थिति ठीक हो जाएगी। IPL के 13वें सीजन की शुरुआत 29 मार्च को होनी थी, लेकिन कोरोनावायरस के कारण इसे 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है। 

इस समय कोरोनावायरस के कारण जो स्थिति है उसे देखकर यह कहना मुश्किल होगा कि, इस साल IPL हो पाएगा। मदनलाल ने कहा, एक बार कोरोनावायरस चला जाए तो क्रिकेट निश्चित तौर पर हो सकता है। क्योंकि यह काफी प्रसिद्ध खेल है जिसे लगभग सभी लोग पसंद करते हैं। यहां तक की खिलाड़ी भी दर्शकों के सामने खेलना पसंद करते हैं और यह तभी हो सकता है जब स्थिति ठीक हो जाए।

यह खबर भी पढ़ें - जवाब: क्लार्क के कमेंट पर बोले टिम पेन- हम किसी को उकसाना नहीं चाहते थे, इसलिए कोहली के खिलाफ स्लेजिंग नहीं की

मदनलाल ने साथ ही कहा कि बिना दर्शकों के IPL हो इस बात का कोई मतलब नहीं है। 1983 विश्व कप जीतने वाली टीम के सदस्य ने कहा, खाली स्टैंड रहते IPL खेलने का कोई मतलब नहीं हैं। यह सिर्फ खिलाड़ियों और प्रशंसकों की बात नहीं है यह उन लोगों की भी बात है जो प्रसारण आदि जैसे कामों के लिए सफर करते हैं। उन्होंने कहा, एक बार स्थिति सुधर जाए तो बाकी सीरीजें भी हो सकती हैं और BCCI खोए हुए समय की भरपाई कर सकती है।

Tags:    

Similar News