दक्षिण अफ्रीका पर जीत के बाद मोर्गन ने जॉर्डन की तारीफ की

सराहना दक्षिण अफ्रीका पर जीत के बाद मोर्गन ने जॉर्डन की तारीफ की

IANS News
Update: 2022-07-28 12:00 GMT
दक्षिण अफ्रीका पर जीत के बाद मोर्गन ने जॉर्डन की तारीफ की

डिजिटल डेस्क, ब्रिस्टल। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान इयोन मोर्गन ने ब्रिस्टल में पहले टी20 में दक्षिण अफ्रीका पर 41 रन की जीत के लिए मेजबान टीम के तेज गेंदबाज क्रिस जॉर्डन की सराहना की। जॉनी बेयरस्टो (53 गेंदों में 90 रन), मोईन अली (18 गेंदों में 52 रन) और डेविड मलान (23 गेंदों पर 43 रन) ने इंग्लैंड को 234/6 पर पहुंचने में मदद की। इसके बाद जॉर्डन ने अपने यॉर्कर से शानदार गेंदबाजी की, जिससे इंग्लैंड ने तीन मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बना ली।

मैच के बाद मोर्गन ने कहा, यह बेहद महत्वपूर्ण था और मुझे लगता है कि जब ऐसे खिलाड़ी प्रदर्शन करते हैं, तो विशेषज्ञता, कौशल, शांत स्वभाव को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है।

उन्होंने कहा, वह इंग्लैंड का सबसे अनुभवी गेंदबाज है, वह डेथ ओवरों में गेंदबाजी करते हैं जो कि अधिकांश समय के लिए कठिन होता है। टी20 क्रिकेट का एक खेल है जो शक्तिशाली बल्लेबाजों, उच्च स्कोरिंग खेलों को आकर्षित करता है, और यह इसका एक बेहतरीन पक्ष है। मोर्गन ने यह भी बताया कि जॉर्डन ने अपनी योजनाओं को बहुत अच्छी तरह से क्रियान्वित किया और इंग्लैंड के लिए पिछले मैचों की तुलना में अपनी विविधताओं का बहुत अधिक उपयोग किया।

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी शॉन पोलॉक ने अपने आखिरी दो ओवरों में जॉर्डन की गेंदबाजी को सर्वश्रेष्ठ डेथ ओवरों के रूप में वर्णित किया, जिसे उन्होंने कभी नहीं देखा था। पोलॉक ने युवा ट्रिस्टन स्टब्स की प्रशंसा की, जिन्होंने टी20 क्रिकेट में दक्षिण अफ्रीका के लिए 28 गेंदों में 72 रन बनाए।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News