पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह निमोनिया के कारण अस्पताल में भर्ती

झटका पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह निमोनिया के कारण अस्पताल में भर्ती

IANS News
Update: 2022-09-28 16:30 GMT
पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह निमोनिया के कारण अस्पताल में भर्ती
हाईलाइट
  • पाकिस्तान की टीम 3 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के लिए रवाना होगी

डिजिटल डेस्क, लाहौर। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह को निमोनिया हो गया है और वह बुधवार को यहां इंग्लैंड के खिलाफ अपनी टीम के 5वें टी20 मैच में नहीं खेल पाए, क्योंकि उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा।

पीसीबी ने घोषणा की है कि उनका इन-हाउस मेडिकल पैनल तेज गेंदबाज के स्वास्थ्य की निगरानी कर रहा है और इंग्लैंड के खिलाफ चल रही शेष श्रृंखला में उनकी भागीदारी पर निर्णय उनकी मेडिकल रिपोर्ट का आकलन करने के बाद किया जाएगा।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो की रिपोर्ट के अनुसार, इस परेशानी की वजह से नसीम को इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला के लाहौर चरण से पूरी तरह से बाहर होना पड़ेगा। यह उन्हें न्यूजीलैंड के आगामी दौरे के लिए भी संदेह के घेरे में रखेगा, जो 7 अक्टूबर को क्राइस्टचर्च में होने वाला है।

पाकिस्तान की टीम 3 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के लिए रवाना होगी, जिसमें टी20 त्रिकोणीय श्रृंखला भी खेलना है, जिसमें बांग्लादेश भी शामिल है, जिसका फाइनल 14 अक्टूबर को होगा।

इसके बाद, वे विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया के लिए प्रस्थान करेंगे। जहां, इंग्लैंड के खिलाफ एक अभ्यास मैच के बाद - वे भारत के खिलाफ 23 अक्टूबर को मेलबर्न में अपना पहला ग्रुप मैच खेलेंगे।

19 साल के नसीम ने इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा सीरीज का पहला मैच खेला और हाल ही में संपन्न हुए एशिया कप में भी पूरी भूमिका निभाई। उन्होंने शाहीन शाह आफरीदी की अनुपस्थिति में पाकिस्तान के प्रमुख नए गेंदबाज के साथ बल्लेबाज की जिम्मेदारी संभाली थी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News