आउट दिए जाने पर रोहित नाराज, फोटो के साथ पोस्ट की फेस पाल्म इमोजी

आउट दिए जाने पर रोहित नाराज, फोटो के साथ पोस्ट की फेस पाल्म इमोजी

Bhaskar Hindi
Update: 2019-06-28 12:07 GMT
आउट दिए जाने पर रोहित नाराज, फोटो के साथ पोस्ट की फेस पाल्म इमोजी
हाईलाइट
  • थर्ड अम्पायर ने हिटमैन को दिया था जल्दबाजी में आउट का फैसला
  • रोहित शर्मा ने ट्वीट की रिव्यु की तस्वीर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। गुरुवार को भारत-वेस्टइंडीज के बीच खेले गए वर्ल्ड कप के मैच में हिटमैन रोहित शर्मा 23 गेंदों में 18 रन बनाकर आउट हो गए थे। रोहित शर्मा को थर्ड अंपायर ने आउट दिया था, लेकिन अंपायर का ये फैसला काफी विवादास्पद रहा। शर्मा ने अंपायर के इस फैसले को लेकर अपने ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। कैप्शन में रोहित ने कुछ नहीं लिखा है, सिर्फ इमोजी लगा कर अपनी नाराजगी जाहिर की है। रोहित को आउट दिए जाने के बाद से ये मुद्दा सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। रोहित के फैन जमकर इस फैसले पर रोष जता रहे हैं।

थर्ड अंपायर के फैसले से कमेंट्री बॉक्स में मौजूद लोग भी सहमत नहीं दिखे। हिंदी में कमेंट्री कर रहे आकाश चोपड़ा, दीप दासगुप्‍ता और हरभजन सिंह ने कहा कि डीआरएस में बेनेफिट ऑफ डाउट लग रहा था। ऐसे में फैसला ज्यादातर बल्‍लेबाज के पक्ष में ही जाता है। साथ ही उन्‍होंने कहा कि अंपायर ने फैसला देने में जल्‍दबाजी कर दी।

बता दें कि गुरूवार को हुए भारत-वेस्टइंडीज मैच में रोहित ने दमदार बल्लेबाजी से शुरूआत की थी। 6वें ओवर में रोहित शर्मा ने कीमार रोच की गेंद पर एक सिक्स भी मारा था, लेकिन आखिरी गेंद पर हिटमैन से चूक हो गई। गेंद रोहित शर्मा के बैट और पैड के बीच से निकली और गेंद को विकेटकीपर ने कैच कर लिया। साथ ही कीपर ने कॉट बिहाइंड की अपील की। अपील पर ऑन फील्ड अंपायर के नॉट आउट देने पर इंडीज की टीम ने रिव्यु ले लिया। 

रिव्यु के दौरान थर्ड अंपायर ने रोहित शर्मा को आउट करार दे दिया। थर्ड अंपायर के इस निर्णय से रोहित असहमति जताकर पवैलियन लौटे थे, हालांकि रोहित ने विरोध नहीं जताया था। स्क्रीन पर दिख रहे रिव्यु में बल्ले का टकराना स्पष्ट रूप से नहीं दिखा, जिस वजह से मैच के बाद से ही सोशल मीडिया पर रिव्यु का फोटो शेयर किया जा रहा है। साथ ही हिटमैन के गलत आउट देने के लिए थर्ड अम्पायर की भी आलोचना की जा रही है। 

भारत-वेस्टइंडीज मैच में भारत ने इंडीज को 125 रनों से मात दी। इस जीत के साथ ही भारतीय  टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने के बेहद करीब पहुंच गई है। 

 

 

 

 

Tags:    

Similar News