क्रिकेट: संजू सैमसन ने बताया, धोनी की कप्तानी में खेलने का आया सपना कैसे हुआ था पूरा

क्रिकेट: संजू सैमसन ने बताया, धोनी की कप्तानी में खेलने का आया सपना कैसे हुआ था पूरा

Bhaskar Hindi
Update: 2020-05-05 05:24 GMT
क्रिकेट: संजू सैमसन ने बताया, धोनी की कप्तानी में खेलने का आया सपना कैसे हुआ था पूरा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से जुड़े एक किस्से को याद किया। उन्होंने यह किस्सा शेयर करते हुए धोनी को अब तक का भारत का सबसे महान कप्तान बताया है। सैमसन ने IPL फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) द्वारा ट्विटर पर शेयर एक वीडियो में कहा, वह झारखंड से आए और भारत के सबसे महान कप्तान बन गए। 

सैमसन ने कहा, जब भी मैं धोनी के बारे में बात करता हूं तो मैं बहुत भावुक हो जाता हूं। उन्होंने कहा, आप उनके खेल को फॉलो करते हैं और फिर उसे कॉपी करने की कोशिश करते हैं, लेकिन आप असफल हो जाते हैं। आप केवल उन्हें कॉपी नहीं कर सकते। सैमसन ने खुलासा किया कि उन्होंने अब तक इस कहानी के बारे में उन्हें नहीं बताया है, लेकिन जल्द ही वह ऐसा करने की योजना बना रहे है।

यह खबर भी पढ़ें - जब आशीष नेहरा को डेब्यू टेस्ट मैच में हर पारी के बाद खुद अपने हाथों से सिलने पड़े थे जूते ...

मैंने वास्तव में उन्हें अपने सपने में देखा था
सैमसन ने कहा, मैंने वास्तव में उन्हें अपने सपने में देखा था, जहां माही भाई टीम के कप्तान थे और वह मैदान पर फील्डर लगा रहे थे। मैं स्लिप में खड़ा था और उन्होंने मुझसे कहा संजू वहां जा। उन्होंने कहा, इसके कुछ दिनों बाद उन्होंने कप्तानी से इस्तीफा दे दिया और फिर मैंने सोचा कि मेरा सपना कैसे पूरा होगा।

युवा विकेटकीपर ने कहा, तब इंडिया-ए और इंग्लैंड के बीच एक मैच था जहां उन्हें कप्तानी के लिए कहा गया और मैं स्लिप में खड़ा था और उन्होंने मुझसे कहा संजू उधर जा। मुझे लगता है कि मुझे उन्हें यह बताना चाहिए कि ऐसा हुआ, जो उनके चेहरे पर मुस्कान ला सकता है।

Tags:    

Similar News