गिल ने कहा-भारतीय टीम में नहीं चुने जाने से निराश हूं

गिल ने कहा-भारतीय टीम में नहीं चुने जाने से निराश हूं

Bhaskar Hindi
Update: 2019-07-24 03:39 GMT
हाईलाइट
  • भारत की सीनियर टीम में शुभमन गिल को मौका नहीं
  • भारतीय टीम विंडीज दौरे पर तीन अगस्त को पहला टी-20 मैच खेलेगी

डिजिटल डेस्क। वेस्टइंडीज-ए के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने वाले इंडिया-ए के युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल भारत की सीनियर टीम में जगह न मिलने से काफी निराश हैं। एमएसके प्रसाद की अध्यक्षता वाली चयन समिति ने वेस्टइंडीज दौरे पर होने वाले तीन वनडे, तीन टी-20 और दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए कई युवा खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया है, लेकिन टीम में गिल को जगह नहीं मिली। 

गिल ने कहा कि, उन्हें उम्मीद थी कि कम से कम किसी टीम में उन्हें शामिल किया जाता, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। भारतीय टीम विंडीज दौरे पर तीन अगस्त को पहला टी-20 मैच खेलेगी। उन्होंने कहा, मैं रविवार को भारतीय टीम के ऐलान का बेसब्री से इंतजार कर रहा था। मुझे उम्मीद थी कि मैं कम से कम किसी एक फॉर्मेट के लिए टीम में जरूर चुना जाऊंगा, लेकिन चयन न होने पर मैं निराश हूं।

गिल हाल ही में वेस्टइंडीज ए के खिलाफ खेली गई सीरीज में भारत-ए के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। उन्होंने 5 मैच की वनडे सीरीज में 218 रन बनाए और वह मैन ऑफ द सीरीज रहे थे। उन्होंने कहा, मैं अब इस पर ज्यादा नहीं सोच रहा हूं। मैं रन बनाना जारी रखूंगा और अपनी क्षमताओं का बेहतर इस्तेमाल करके चयनकर्ताओं को प्रभावित करने की पूरी कोशिश करूंगा।
 

Tags:    

Similar News